whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सफेद दाढ़ी, टूटे दांत...', स्टालिन के मंत्री ने रजनीकांत के 'ओल्ड स्टूडेंट' वाले बयान पर किया पलटवार

Rajnikanth Statement on Old Student: सुपरस्टार रजनीकांत ने पुराने नेताओं की तुलना क्लास के सीनियर स्टूडेंट से करते हुए युवा नेताओं के राजनीति में आने को लेकर एक बयान दिया था। उनके इस बयान के बाद से सियासत गरमा गई है।
09:38 AM Aug 26, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 सफेद दाढ़ी  टूटे दांत      स्टालिन के मंत्री ने रजनीकांत के  ओल्ड स्टूडेंट  वाले बयान पर किया पलटवार
तमिलनाडु सरकार में मंत्री दुरई मुरुगन और अभिनेता रजनीकांत

Tamilnadu Minister Durai Murugan on Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत की डीएमके नेताओं पर की गई टिप्पणी के बाद अब इस पर राजनीति शुरू हो गई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु सरकार में मंत्री दुरई मुरुगन ने रजनीकांत पर हमला बोलते हुए कहा कि युवा अभिनेताओं को फिल्म जगत में अवसर नहीं मिल रहे हैं क्योंकि बुजुर्ग अभिनेता जगह खाली नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि मंत्री की यह प्रतिक्रिया तब आई है जब रजनीकांत ने एक किताब के विमोचन के मौके पर वरिष्ठ नेताओं के राजनीति में कुर्सी से चिपके रहने को लेकर एक बयान दिया था। इतना ही सुपरस्टार ने इसके लिए सीएम एमके स्टालिन की तारीफ भी की थी।

पुराने नेताओं की तुलना क्लास के सीनियर छात्रों से की

रजीकांत ने पुराने नेताओं की तुलना वरिष्ठ छात्रों से की थी और पार्टी के अध्यक्ष एमके स्टालिन को शिक्षक करार दिया था। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं को संभालना आसान काम नहीं है। यहां कई पुराने छात्र हैं। ये सभी रैंकिंग वाले हैं। उन सभी को सीएम एमके स्टालिन कैसे संभालते हैं? खासकर दुरई मुरुगन को।

युवा कलाकारों को नहीं मिल रही पहचान

रजनीकात का यह कमेंट डीएमके के सीनियर नेता दुरई मुरुगन को नागवार गुजरा। दुरई मुरुगन ने रविवार को कहा कि युवा कलाकारों को फिल्म जगत में कोई स्थान नहीं मिल रहा है। क्योंकि बूढ़े अभिनेता दाढ़ी बढ़ाने और सभी दांत टूटने के बाद भी अपनी सीट खाली नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः कोलकाता रेप-मर्डर केसः पॉलीग्राफ टेस्ट में आरोपी संजय रॉय ने क्या बताया, क्यों कह रहा खुद को बेगुनाह?

रजनीकांत ने की थी स्टालिन की तारीफ

रजनीकांत ने एम करुणानिधि पर लिखी पुस्तक के विमोचन के अवसर पर कहा कि एमके स्टालिन ने अपनी पिता की विरासत को बहुत ही अच्छे से संभाला है। उन्होंने कहा कि मेरे प्रिय मित्र स्टालिन मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही लगातार सभी चुनाव जीत रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि किसी भी पार्टी के बड़े नेता या पार्टी के सरंक्षक के दिवंगत हो जाने के बाद पार्टी में बगावत हो जाती है। इस दौरान कई पार्टियां टूट भी जाती है, लेकिन स्टालिन इतनी आसानी से इसे आगे बढ़ा रहे हैं, ये वाकई काबिले तारीफ है।

ये भी पढ़ेंः Jammu Kashmir Assembly Election 2024: BJP की पहली सूची आज, 50 सीटों पर उम्मीदवार तय

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो