whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कपड़े फाड़े, अर्धनग्न करके घुमाया, बेल्ट से पीटा...लड़कियों से 'दुर्व्यवहार' पर टीचर को पैरेंट्स ने दी सजा

Parents Punished Teacher: आजकल देशभर में लड़कियों, महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कोलकाता और बदलापुर वाला मामला ठंडा नहीं हुआ कि महाराष्ट्र में अब छात्राओं से दुर्व्यवहार की घटना सामने आई, जिसके लिए टीचर को अभिभावकों ने खुद सजा दी।
07:50 AM Aug 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
कपड़े फाड़े  अर्धनग्न करके घुमाया  बेल्ट से पीटा   लड़कियों से  दुर्व्यवहार  पर टीचर को पैरेंट्स ने दी सजा
टीचर के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे अभिभावक।

Teacher Stripped Paraded Naked: महाराष्ट्र के पालघर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला सामने आया है। एक तरफ टीचर ने गुरु-शिष्य की मर्यादा लांघी, दूसरी तरफ लोगों ने अमानवीयता का घिनौना रूप दिखाया। ट्यूशन टीचर अपनी क्लास की छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार करता था। बेइज्जती महसूस करते हुए लड़कियों ने अपने मां-बाप को शिकायत दी। अभिभावक शिकायत लेकर टीचर के पास पहुंचे तो उसके रवैये ने निराश किया।

टीचर अभिभावकों के सामने लड़कियों की कमियां गिनाने लगा। यह देखकर अभिभावकों ने खुद ही आरोपी टीचर को सबक सिखाने का प्रण लिया। उन्होंने क्लासरूम में जाकर टीचर से गाली गलौज की। इसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे बेल्ट से पीटते हुए अर्धनग्न करके गली में घुमाया। इतना ही नहीं, अभिभावकों ने पुलिस को बुलाकर टीचर की शिकायत देकर उसे उनके हवाले किया। पुलिस ने पीड़िताओं के बयान दर्ज करके कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें:ट्रेनों को कुकर बम से उड़ा देंगे…कौन है आतंकी फरहतुल्लाह घोरी? जिसने भारत को दी धमकी

ट्यूशन जाने से मना हुआ तो मामला खुला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीचर लड़कियों से दुर्व्यवहार करता है, यह मामला तब सामने आया, जब 13 साल की एक बच्ची ने लड़की ने ट्यूशन पर जाने से मना कर दिया। ट्यूशन पर न जाने की वजह पूछे जाने पर वह रोने लगी। बहलाकर मां-बाप ने बच्ची से कारण जानना चाहा तो उसने बताया कि टीचर क्लास में दुर्व्यवहार करते हैं। उनके डांटते हैं और भला बुरा कहते हैं। इसलिए वह ट्यूशन पर नहीं जाना चाहती।

बच्ची से मामला जानने के बाद उन्होंने ट्यूशन पर जाने वाली दूसरी लड़कियों से बातचीत की तो मामले की पुष्टि हुई। फिर सभी लड़कियों के अभिभावक इकट्ठे होकर ट्यूशन टीचर के पास गए, लेकिन उसका रवैया देखकर वे भड़क गए और उन्होंने टीचर की पिटाई कर दी। इस बीच उसके कपड़े फाड़कर उसे धक्का मुक्की करते हुए घर से बाहर गली में ले आए और उसे बेल्ट से पीटा। इतना ही नहीं, उसके परिवार को भी बेइज्जत किया। पुलिस को भी बुलाया।

यह भी पढ़ें:Video: डांस करती महिला की मौत ऐसे आई, हाल देखते ही गूंजी चीखें, सिर फटने के साथ टूट गई गर्दन

पुलिस कर सकती है पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई

विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विजय पवार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अभिभावकों की शिकायत ले ली है। टीचर को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित लड़कियों के बयान दर्ज कर लिए हैं। अगर जरूरत पड़ी तो पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाएगा। अभी मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें:रेप, सुसाइड, मर्डर या कुछ और…2 सहेलियों की एक साथ मौत, पेड़ पर लाशें लटकी देख उठे सवाल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो