whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exit Poll पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- 4 जून का करें इंतजार

Tejashwi Yadav on Exit Poll: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पटना में अपना मतदान दिया। वोटिंग के दौरान तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल पर भी बात की। बता दें कि चुनाव आयोग ने बीते दिन ही एग्जिट पोल की टाइमिंग पर एडवाइजरी जारी की थी।
01:19 PM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
exit poll पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान  कहा  4 जून का करें इंतजार
tejashwi yadav

Tejashwi Yadav on Exit Poll: लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी चरण आज शाम 6 बजे तक खत्म हो जाएगा। जिसके बाद एग्जिट पोल के रुझान भी सामने आने लगेंगे। ऐसे में कई लोगों को एग्जिट पोल का इंतजार है। एग्जिट पोल आने के बाद काफी हद तक स्थिति साफ हो जाएगी कि देश में इस बार किसकी सरकार बनेगी? एनडीए बनाम इंडिया गठबंधन में टक्कर की लड़ाई है। हालांकि आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल आने से पहले ही इंडिया गठबंधन की जीत पर भरोसा जताया है।

तेजस्वी यादव ने दिया वोट

तेजस्वी यादव ने आज सुबह ही भाई तेज प्रताप यादव के साथ पटना में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। इसी के साथ तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से भी वोट देने की अपील की। हालांकि जब तेजस्वी यादव से एग्जिट पोल पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 4 जून का इंतजार करें।

एग्जिट पोल पर बोले तेजस्वी यादव

एग्जिट पोल पर बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि किस प्रकार के एग्जिट पोल और किसके एग्जिट पोल पर हमें भरोसा करना चाहिए? एग्जिट पोल काफी सारे हैं। इसलिए बेहतर होगा कि हम 4 जून का इंतजार करें। जमीनी स्तर पर हमने जो देखा उसके बाद हमें देश की जनता पर पूरा भरोसा है। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। एनडीए सरकार जल्द ही सत्ता से बाहर होने जाएगी।

कितने बजे आएंगे एग्जिट पोल?

बता दें कि आज शाम सातवें चरण का मतदान होने के बाद आचार संहिता भी खत्म हो जाएगी। सुबह 7 बजे से शुरु हुई वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी। हालांकि चुनाव आयोग ने बीते दिन ही एग्जिट पोल को लेकर एडवाइजरी जारी की थी। जिसके अनुसार शाम 6:30 बजे के बाद ही एग्जिट पोल जारी किए जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो