whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kollapur Election Result: तीन भैंसों के साथ VIDEO बना पापुलर हुई, जानें 'Buffalo Girl' की सीट का क्‍या है हाल

Telangana Chunav Result 2023 in Hindi Social Media Sensation Buffalo Girl Karne Sirisha who made video with buffalos Seat result in hindi: श‍िर‍िसा ने तेलंगाना के सबसे बड़े मुद्दे को उठाया था। वह भले ही जीत न पाई हो, लेकिन उन्‍होंने सरकार के ख‍िलाफ हवा बना ली है।
11:00 AM Dec 03, 2023 IST | Amit Kumar
kollapur election result  तीन भैंसों के साथ video बना पापुलर हुई  जानें  buffalo girl  की सीट का क्‍या है हाल
Telangana Election Buffalo Girl

Kollapur Chunav Result in Hindi: 25 साल की दल‍ित लड़की कारने शिरिसा तेलंगाना विधानसभा चुनावों में सबसे चर्चित चेहरा साब‍ित हुई थीं। तीन भैंसों के साथ वीड‍ियो बनाकर सरकार पर तंज कसने का नतीजा यह हुआ कि वह रातोंरात स्‍टार बन गई। उनका यह वीड‍ियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि जनता ने उन्‍हें चुनाव तक लड़ने की हिम्‍मत दे दी। ‘Buffalo Girl’ के नाम से फेमस हुई श‍िरिसा हैदराबाद से करीब 150 किलोमीटर दूर कोलापुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

इस सीट से शुरुआती रुझान आने लगे हैं। पहले राउंड की वोट‍िंग के बाद वह कांग्रेस उम्‍मीदवार जुपल्‍ली कृष्‍णा राव ने बढ़त बना ली है। चुनावों के दौरान श‍िर‍िसा को सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त पॉपुलेर‍िटी मिली थी। मगर ऐसा लग रहा है कि वह अपनी पॉपुलेर‍िटी को वोट में नहीं बदल सकी हैं। वह न‍िर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ रही थीं।

आखिर क्‍यों है स्‍पेशल

तेलंगाना का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है और शि‍र‍िसा ने इस मुद्दे को बहुत ही स्‍पेशल ढंग से उठाया था। वह भी राज्‍य के उन लाखों युवाओं में से एक हैं, जिन्‍हें तमाम कोश‍िशों के बावजूद सरकारी नौकरी नहीं मिल पाई है। उन्‍होंने कोच‍िंग की और पढ़ाई की, एग्‍जाम द‍िए, भर्ती प्रक्रिया की वजह से उन्‍हें कामयाबी नहीं मिल सकी। इसे लेकर उन्‍होंने एक वीडियो बनाया। उन्‍होंने तीन भैंसों के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बता रही है कि उसे नौकरी नहीं मिली और उसने अपनी आजीव‍िका चलाने के लिए भैंस पालने का फैसला किया है। वह वीडियो में कहती है, ‘दोस्‍तों हमने पढ़ाई स‍िर्फ Certificate लेने के लिए ही की है, लेकिन नौकरी इससे नहीं मिल सकी।’ यह वीडियो वायरल हो गया। चुनाव में उनकी टक्‍कर काफी मजबूत उम्‍मीदवारों से है, लेकिन जनता का मानना है कि वह पहले ही विजेता बन चुकी है।

(online pharmacy birth control pills)
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो