whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तेलंगाना में बकरीद से पहले विवाद, दो पक्षों की झड़प पर क्या बोले नजरबंद बीजेपी विधायक?

BJP MLA Raja Singh House Arrest : तेलंगाना के मेदक जिले में बकरीद से पहले दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने मामले को शांत करने के लिए धारा 144 लगा दी। घटनास्थल पर जा रहे भाजपा के विधायक राजा सिंह को भी हाउस अरेस्ट कर लिया गया है।
10:57 PM Jun 16, 2024 IST | Deepak Pandey
तेलंगाना में बकरीद से पहले विवाद  दो पक्षों की झड़प पर क्या बोले नजरबंद बीजेपी विधायक
BJP MLA Raja Singh Statement On Medak Clash

Medak Clash : तेलंगाना में बकरीद से पहले तनाव व्याप्त है। मेदक जिले जा रहे भाजपा के फायरब्रांड नेता राजा सिंह को पुलिस ने शमशाबाद एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें घर में नजरबंद रखा है। मेदक में बकरीद पर कुर्बानी देने के लिए भारी संख्या मवेशियों की खरीद फरोख्त चल रही थी, जिसका गोरक्षकों ने विरोध किया। इस पर गुंडों ने गोरक्षकों पर हमला बोल दिया, जिससे दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

भाजपा नेता राजा सिंह ने कहा कि मेदक से शनिवार को गोरक्षकों से फोन आया कि कल्याण मंडपम के पीछे 100 गायें बंधी हुई हैं। वे थाने गए, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। फिर एक और फोन आया कि वहां पर करीब 70 बछड़े भी बंधे हुए हैं। इस मामले को लेकर थाने में कॉल किया गया, लेकिन पुलिस ने पूछा कि वे कौन हैं और उन्होंने गोरक्षकों के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें : Telangana में ‘भगवा ड्रेस’ पर बवाल, स्कूल में घुसकर तोड़फोड़; प्रिंसिपल को पीटा

गुंडों ने एक गोरक्षक पर चाकू से किया हमला

राजा सिंह ने आगे कहा कि पुलिस की इस बात से गोरक्षक आक्रोशित हो गए और वे सीधे उस स्थान पर चले गए, जहां गाय और बछड़े बंधे हुए थे। जब गोरक्षक वहां पहुंचे तो गुडों ने उन पर हमला कर दिया और गोरक्षक अरुण राज को चाकू मार दिया। आपको बता दें कि इसके बाद दोनों पक्षों में झड़प हो गई।

यह भी पढ़ें : ‘काला कोबरा हैं प्रधानमंत्री मोदी, फिर डसेंगे…’, चुनावी रैली में ये क्या कह गए तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी?

तेलंगाना में चल रहा है कांग्रेस का गुंडाराज : बीजेपी विधायक

उन्होंने आगे कहा कि मैं पुलिस से उन गायों और बछड़ों को छोड़ने और इसके पीछे के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं। मुझे एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया। पुलिस कह रही है कि मैं 3 दिनों तक घर में नजरबंद रहूंगा। तेलंगाना में कांग्रेस का गुंडाराज चल रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो