whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गर्लफ्रेंड ने लिवइन में रहने से किया मना, 18 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने वायरल कर दिया अश्लील वीडियो

Thane Objectionable Video Viral Case: महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। महिला अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रह रही थी। लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। युवक 29 और महिला 47 साल की है। जिसके बाद अब युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
07:25 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
गर्लफ्रेंड ने लिवइन में रहने से किया मना  18 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने वायरल कर दिया अश्लील वीडियो
बॉयफ्रेंड ने वायरल किया निजी वीडियो।

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के ठाणे में एक युवक के खिलाफ महिला ने आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल करने के आरोप लगाए हैं। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। 47 साल की महिला ने जिस 29 साल के युवक के खिलाफ आरोप लगाए हैं। वह महिला के साथ पहले लिव इन में रहता था। दोनों एक-दूसरे को प्यार करते थे। लेकिन अब महिला उसका साथ छोड़ चुकी है। वीडियो युवक ने कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए वायरल किया है। महिला को आरोपी ने जान से मार देने की धमकी भी दी है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी किरण बागराव शाहपुर का रहने वाला है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवक अपनी गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद गुस्से में आ गया और उसने सभी वीडियो और फोटो वायरल कर दिए।

आरोपी ने नहाते हुए बनाया था वीडियो

महिला ने आरोप लगाया कि लिवइन रिलेशनशिप के दौरान आरोपी ने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया था। उसके गहने भी आरोपी के पास हैं। अब मैंने उसके साथ रहने से मना कर दिया है। आरोपी ने उसकी ज्वैलरी लौटाने से भी इनकार कर दिया है। आरोपी ने जो नहाते हुए वीडियो बनाया था, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुछ फोटो भी आरोपी के पास थे, जो अब वायरल हो चुके हैं। आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। महिला ने बताया कि उसने आरोपी से मिलने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें:आधार कार्ड-पैन कार्ड के लिए विदेशी महिलाओं से देह व्यापार, ठाणे में पकड़ा हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

आरोपी ने उसे अंजाम भुगतने और हत्या की धमकी दी है। उसकी मुलाकात आरोपी से अगस्त 2022 में हुई थी। इस साल जनवरी में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वे दोनों साथ में माछीवाड़ा और डोंबिवली में रह चुके हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अभी आरोपी का सुराग नहीं लगा है। आरोपी पर गंभीर आईटी एक्ट के तहत धाराएं लगाई गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो