whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

केरल सीएम के काफिले के आगे आया स्कूटर सवार, आपस में टकराईं कारें; वीडियो वायरल

Kerala news: केरल के सीएम के काफिला की कुछ कारें दुर्घटना का शिकार हो गईं। बताया जा रहा है कि सीएम का काफिला रोड से गुजर रहा था। इस दौरान तिरुवनंतपुरम के वामनपुरम इलाके में एक स्कूटर एस्कॉर्ट वाहन के आगे आ गया। जिसके कारण काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं।
10:43 PM Oct 28, 2024 IST | Parmod chaudhary
केरल सीएम के काफिले के आगे आया स्कूटर सवार  आपस में टकराईं कारें  वीडियो वायरल

Thiruvananthapuram News: केरल में सीएम काफिले में शामिल कुछ कारें हादसे का शिकार हो गईं। केरल के सीएम का काफिला राजधानी तिरुवनंतपुरम के वामनपुरम इलाके से गुजर रहा था। इसी दौरान काफिले को एस्कॉर्ट कर रहे वाहन के आगे एक स्कूटर सवार आ गया। स्कूटर सवार रोड पार करने की कोशिश कर रहा था। तभी एस्कॉर्ट वाहन ने उसको बचाने के लिए एकदम ब्रेक लगा दिए। इसके बाद काफिले में पीछे चल रहीं कारें एक के बाद एक करके एक-दूसरे से टकरा गईं। केरल के सीएम पिनाराई विजयन के काफिले की कारें टकराने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्कूटर को एक महिला चला रही थी। जो अचानक दाईं ओर मुड़ गई। जिसके बाद सफेद रंग की एसयूवी को चालक ने एकदम ब्रेक लगा दिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मुंबई में रेलवे स्टेशन पर भगदड़, पुलिस नहीं कर पाई काबू, जानें भीड़ में क्यों हुई धक्का मुक्की?

इसके बाद पीछे चल रहीं पांच एस्कॉर्ट गाड़ियों और एक एंबुलेंस एक-दूसरे से पीछे जा टकराईं। बताया जा रहा है कि सीएम राजधानी से 150 किलोमीटर दूर कोट्टायम की विजिट के बाद वापस लौट रहे थे। दुर्घटना के तुरंत बाद उनके सुरक्षाकर्मी वाहनों से नीचे उतरे और स्थिति को संभाला। वहीं, वीडियो में मेडिकल स्टाफ के कई सदस्य भी एंबुलेंस से बाहर निकलते दिख रहे हैं। पुलिस को अभी महिला दोपहिया वाहन चालक के बारे में पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि महिला के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement

एमपी में भी हो चुका ऐसा हादसा

इससे पहले एमपी के राजगढ़ जिले में मुख्यमंत्री मोहन यादव के काफिले से एक ऑटो टकरा गया था। जिसकी वजह से 13 साल के बच्चे समेत 3 लोग घायल हो गए थे। बताया गया था कि सीएम का काफिला भोपाल से शाजापुर के लिए रवाना हुआ था। सारंगपुर के पास एक ऑटो की सीएम के काफिले से टक्कर हो गई थी। काफिले में डीएम और एसपी भी चल रहे थे। सीएम ने सभी घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए थे। ऑटो को आरिफ नाम का शख्स चला रहा था।

यह भी पढ़ें:मौन व्रत, पूजा-पाठ से एक्सरसाइज करने तक; जानें जेल में कैसे बीत रहा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का टाइम?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो