whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG: इस शख्स को 2 दिन से ढूंढ रही थी पुलिस, बेचारा अस्पताल की लिफ्ट में फंसा मिला

Thiruvananthapuram News: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स अपना इलाज करवाने के लिए अस्पताल गया था। जव वह नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की तो कोई सुराग नहीं लगा। बाद में पुलिस को शिकायत दी गई।
04:07 PM Jul 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
omg  इस शख्स को 2 दिन से ढूंढ रही थी पुलिस  बेचारा अस्पताल की लिफ्ट में फंसा मिला
kerala news

Kerala News: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक व्यक्ति अपना इलाज करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज गया था। इसके बाद वह नहीं लौटा तो परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की। लेकिन व्यक्ति का कोई पता नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी। पुलिस ने भी तलाश शुरू की। हैरानी की बात है कि व्यक्ति अस्पताल पहुंचा और लिफ्ट में फंस गया। दो दिन तक किसी ने उसकी सुध नहीं ली। बाद में लिफ्ट ऑपरेटर ने जब दरवाजा खोला तो वह आदमी फंसा मिला। जिसके बाद परिजनों और पुलिस ने राहत की सांस ली।

पत्नी के साथ गए थे अस्पताल, फिर हुए कैद

59 साल का व्यक्ति दो दिन तक लिफ्ट में बंद रहा। सोमवार को उसका रेस्क्यू किया गया। अस्पताल में किसी को पता नहीं लगा कि ओपी ब्लॉक की लिफ्ट खराब होने के कारण एक व्यक्ति फंस गया है। व्यक्ति की जान भी जा सकती थी। लापरवाही का मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। परिवार की ओर से उसके लापता होने के संबंध में तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवा दिया गया था। मामला सामने आने के बाद केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के डायरेक्टर को जांच के आदेश दिए हैं। पीड़ित का नाम रवींद्रन नायर है। जो पत्नी के साथ अस्पताल गए थे।

यह भी पढ़ें:मीडिया के सामने आईं IAS पूजा खेडेकर, गंभीर आरोपों पर कैमरे के सामने दिया ऐसा रिएक्शन

बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी भी इसी मेडिकल कॉलेज में काम करती हैं। वे खुद केरल की विधानसभा में जॉब करते हैं। वे लिफ्ट में अकेले ऊपरी मंजिल पर जा रहे थे। अचानक लिफ्ट फंस गई। उनका फोन नीचे टूटकर गिर गया। उन्होंने काफी जोर से आवाजें लगाई, अलार्म दबाने की कोशिश की, लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिली। परिवार को लगा कि वे इलाज के बाद कहीं काम पर गए होंगे। लेकिन जब ज्यादा समय हो गया और नहीं लौटकर आए तो पुलिस को सूचना दी गई। बता दें कि लिफ्ट में खराबी बताने वाले संकेत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- लाल बत्ती वाली ऑडी कार, VIP नंबर प्लेट की मांग; IAS पूजा खेडकर से अधिकारी भी हुए परेशान, हुआ तबादला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो