whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तिहाड़ जेल में गैंगवार, ट‍िल्‍लू गैंग और गोगी ग‍िरोह के बीच जमकर चाकूबाजी

Tihar Jail Gang War: दिल्ली की तिहाड़ जेल में मारपीट की घटना सामने आई है। दबंगों ने दूसरे गुट के मेंबर पर चाकू से हमला बोल दिया। घायल शख्स को अस्पताल के ओपीडी में भर्ती किया गया है।
10:31 AM Jun 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
तिहाड़ जेल में गैंगवार  ट‍िल्‍लू गैंग और गोगी ग‍िरोह के बीच जमकर चाकूबाजी
Tihar Jail

Tihar Jail Fight: दिल्ली की तिहाड़ जेल को खूंखार अपराधियों के लिए सबसे बेस्ट जगह माना जाता है। मगर अब तिहाड़ जेल से ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जेल में दो गुटों के बीच गैंगवार शुरू हो गई है। दो कैदियों ने विपक्षी गिरोह के शख्स पर हमला कर दिया। इस हमले में पीड़ित बुरी तरह से घायल है और उसे ओपीडी में भर्ती किया गया है।

दो गिरोहों में थी दुश्मनी

बता दें कि तिहाड़ जेल में टिल्लू गिरोह के दो कैदी गौरव और गुरिंदर ने मिलकर हितेश पर हमला बोल दिया। हितेश गोगी गिरोह का मेंबर है। टिल्लू और गोगी गिरोह में आपसी दुश्मनी है। यही वजह है कि गौरव और गुरिंदर ने हितेश पर चाकू-सूआ से हमला करते हुए उसे घायल कर दिया है। जेल प्रशासन ने हितेश को फौरन अस्पताल में भर्ती किया है। खबरों की मानें तो अभी ओपीडी में हितेश का इलाज चल रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 5 मई 2014 की दोपहर में तिहाड़ जेल से एक घायल कैदी को अस्पताल लाया गया। सूचना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की पूछताछ में पता चला कि तिहाड़ जेल में उसपर हमला हुआ है। घायल शख्स का नाम हितेश है, जो गोगी गैंग का सदस्य है। हितेश पर टिल्लू गैंग के गौरव लोहरा और गुरिंदर ने हमला बोला था। हालांकि पुलिस हमलावारों से जुड़ी जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है। वहीं हितेश को डीडीयू अस्पताल के ओपीडी में एडमिट किया गया है।

तीनों पर है मर्डर का आरोप

गौरतलब है कि हितेश मर्डर का आरोपी है और पिछले 5 सालों से तिहाड़ जेल में सजा काट रहा है। 2019 में उसने पी.एस.बवाना नामक शख्स का मर्डर किया था। वहीं हितेश पर हमला करने वाले गौरव और गुरिंदर भी मर्डर के आरोपी हैं। पुलिस ने आपीसी की धारा 307 के तहत दोनों हमलावारों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन जारी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो