whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आग लगी है भागो और...घबराकर ट्रेन से कूदने लगे पैसेंजर; 3 मालगाड़ी से कटे, पटरी पर चिथड़े मिले; कहां-कैसे हुआ हादसा?

Jharkhand Train Accident Update: अचानक ट्रेन में आग लगने की खबर फैली और पैसेंजर ट्रेन से कूदने लगे, जो दूसरी ट्रेन की चपेट में आने से मारे गए। जांच में आग लगने की खबर अफवाह निकली। पुलिस और रेलवे अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं, लेकिन अफवाह फैलाने वाले का सुराग नहीं मिला।
07:38 AM Jun 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
आग लगी है भागो और   घबराकर ट्रेन से कूदने लगे पैसेंजर  3 मालगाड़ी से कटे  पटरी पर चिथड़े मिले  कहां कैसे हुआ हादसा
Latehar Railway Station Intercity Express Fire Rumors

Latehar Railway Station Intercity Express Fire Rumors: झारखंड के धनबाद जिले में बीती रात दर्दनाक ट्रेन हादसा हुआ। जब गरीब रथ रांची सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस लातेहार शहर के कुमंडीह रेलवे स्टेशन के पास पहुंची तो अचानक ट्रेन में हड़कंप मच गया। किसी ने अफवाह फैला दी कि ट्रेन में आग लग गई है। इससे पैसेंजरों में अफरा तफरी मच गई। वे जान बचाने के लिए चलती ट्रेन से उतरने लगे। कई पैसेंजरों ने ट्रेन से छलांग लगा दी। इस दौरान दूसरी साइड से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से 3 पैसेंजरों की मौत हो गई। कुछ पैसेंजर घायल भी हुए हैं। मृतकों में एक महिला शामिल है। मालगाड़ी की चपेट में आने से एक बच्चा भी घायल हुआ, जिसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़ें:29000 फीट ऊंचाई, अचानक जहाज में बम फटा और 3 टुकड़े हो गए, आरोपियों समेत 81 पैसेंजरों के मिले चिथड़े

पुलिस पूछताछ में नहीं मिला आरोपी का सुराग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ट्रेन नंबर 18635 से पैसेंजरों को कूदते देख रेलवे स्टेशन पर भी अफरा तफरी मच गई। स्टेशन मास्टर ने तुरंत ट्रेन को रुकवाया और आग फैलने की घटना की जांच की, लेकिन कहीं कोई आग नहीं लगी थी। हादसे की सूचना मिलते ही GRP पुलिस, शहरी पुलिस और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर डाल्टनगंज अस्पताल पहुंचाया। घायलों को सदर अस्पताल लातेहार पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया। गरीब रथ करीब 2 घंटे स्टेशन पर खड़ी रही। रेलवे अधिकारियों और पुलिस ने पैसेंजरों और पायलटों से पूछताछ की, लेकिन यह पता नहीं चल पाया कि ट्रेन में आग लगने की अफवाह किसने फैलाई थी?

यह भी पढ़ें:ऊंची-ऊंची लपटें, धमाके से टूटते शीशे और…बीच सड़क आग का गोला बनी बस का डराने वाला विडियो

मृतकों की शिनाख्त हुई, पुलिस की जांच जारी

धनबाद मंडल के मंडल रेल प्रबंधक ने बताया कि हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान हो गई है। मरने वाली महिला का नाम मंजू देवी पत्नी दीपक प्रसाद निवासी नासरीगंज बिहार के रूप में हुई है, जो ओडिशा के पुरी से पति-बच्चे के साथ लौट रही थी। दूसरे मृतक की पहचान नंदलाल शुक्ला निवासी बैरिया चौक मेदिनीनगर, जिला रांची झारखंड के रूप में हुई, जो इलाज कराकर अपने घर लौट रहे थे। शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। वहीं आग लगने की अफवाह फैलाने वाले की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें:सेहरा बांधने से पहले उठी अर्थी; 3 बहनों का इकलौता भाई 2 साल बाद लाश बनकर लौटेगा कुवैत से

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो