होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ये कैसी औलाद! 2 बेटों ने मां को पेड़ से बांधा और लगा दी आग, मौत

Old Woman Burnt Alive in Tripura: देश के पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में दो बेटों ने मां को पहले पेड़ से बांधा और फिर आग के हवाले कर दिया। इसमें मां की जलकर मौत हो गई। वहीं पुलिस ने दोनों बेटों को अरेस्ट कर लिया है।
08:22 AM Sep 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Tripura Crime News
Advertisement

Tripura Crime News: त्रिपुरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 62 साल की महिला को उसके दो बेटों से पेड़ से बांधकर जला दिया। पुलिस ने बताया कि मामला चंपकनगर थाना क्षेत्र के खमारबाड़ी इलाके का है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ऑफिसर कृष्ण कोलोई ने कहा कि महिला को आग लगाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और पेड़ से बंधा जला हुआ शव बरामद किया। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दोनों बेटों को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

पुलिस को शक है कि पारिवारिक विवाद में दोनों बेटों ने इस वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि महिला के पति की डेढ़ साल पहले मौत हो गई थी। महिला अपने दो बेटों के साथ रहती थी। जबकि उसका तीसरा बेटा राजधानी अगरतला में रहता था। पुलिस ने बताया कि मामले में संलिप्तता के चलते दो बेटों को अरेस्ट किया है। उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। पूछताछ के लिए रिमांड मांगी जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बिहार में बाढ़ से मचा ‘हाहाकार’, 13 जिले पानी में डूबे, खतरे के निशान से ऊपर बह रहीं कोसी-गंडक

चंडीगढ़ में प्रेमी ने महिला को आग लगाई

ऐसी ही एक घटना अप्रैल 2024 में चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में हुई। यहां एक सार्वजनिक पार्क के अंदर 26 साल की महिला को उसके प्रेमी ने आग लगा दी थी। इस घटना में पीड़िता की जलकर मौत हो गई थी। मरने से पहले उसने प्रेमी को इसके लिए दोषी ठहराया था। वहीं मामले में प्रेमी ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि ब्रेक-अप से पहले आखिरी मुलाकात के बाद उसने खुद को आग लगा ली।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बारिश ने तोड़ा 11 साल का रिकॉर्ड, उत्तर भारत में मानसून में 2013 के बाद पहली बार बरसा 628MM पानी

Open in App
Advertisement
Tags :
burnt alivetripura crimewoman
Advertisement
Advertisement