whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'उन्होंने मुझे नकली संतान कहा, कभी नहीं जाऊंगा NDA में वापस...', उद्धव ठाकरे ने ठुकराया पीएम का निमंत्रण

Maharashtra Lok Sabha Election 2024: शिवसेना (यूटीबी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी के बयान के बाद प्रतिक्रिया दी है। उद्धव ने कहा कि पीएम मोदी चाहे कुछ कहें, लेकिन उनका एनडीए में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है। पीएम मोदी ने पहले उनके ऊपर हमला बोला। वे कभी भी एनडीए में लौटकर नहीं जाएंगे।
09:37 PM May 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
 उन्होंने मुझे नकली संतान कहा  कभी नहीं जाऊंगा nda में वापस      उद्धव ठाकरे ने ठुकराया पीएम का निमंत्रण
पीएम मोदी, उद्धव ठाकरे।

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के बीच शिवसेना (यूटीबी) नेता उद्धव ठाकरे ने स्पष्ट कर दिया है कि उनका एनडीए में लौटने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने बीजेपी के साथ किसी भी गठबंधन की संभावना से इनकार किया है। महाराष्ट्र में अभी 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होनी बाकी है। लेकिन इसी बीच उन्होंने तमाम अटकलों को अफवाह बताया है। पीएम मोदी ने कहा था कि उद्धव ठाकरे उनके दुश्मन नहीं हैं। जिसके बाद उद्धव ने कहा है कि उनके दिमाग में भ्रम के अलावा कुछ नहीं पता लगता।

यह भी पढ़ें: Lalu Yadav और Rabri Devi की दिलचस्प Love Story, दोस्त को बनाया था जासूस…

पीएम ने एक साक्षात्कार में कहा था कि अगर उद्धव पर कोई भी संकट आता है, तो सबसे पहले वे ही मदद करने जाएंगे। जिसके बाद उद्धव ने कहा है कि पीएम ने उनको नकली संतान कहा था। वे कैसे ऐसे आदमी के पास जा सकते हैं? जिन्होंने उनकी पार्टी को नकली शिवसेना कहा हो। उनकी पार्टी के 40 गद्दारों के लिए सभी दरवाजे बंद किए जा चुके हैं। अगर उनकी दोबारा सरकार आई, तो शिंदे सरकार की खामियों की जांच करेंगे।

धारावी पुनर्विकास योजना पर उद्धव ने उठाए सवाल

उद्धव ने धारावी पुनर्विकास योजना को लेकर भी सवाल खड़े किए। कहा कि इस परियोजना को देने के लिए अडानी ग्रुप के लिए नियम तो नहीं बदले गए, इसकी समीक्षा करवाएंगे। एमएमआरडीए पर भी उद्धव ने निशाना साधा। कहा कि मुंबई में ठीक से काम हो नहीं रहा, अब उनको बाहर के भी प्रोजेक्ट दिए जा रहे हैं। उद्धव ने कहा कि वे पीएम की टिप्पणियों की आलोचना करते हैं। उद्धव ने कहा कि उन्होंने 13 सीटों पर ज्याद प्रचार किया है। यहां 20 मई को वोटिंग है। उम्मीद है कि सभी उनकी झोली में होंगी। दो कार्यकाल से मोदी सिर्फ झूठ बोल रहे हैं। लोग उनसे तंग आ चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो