खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बस के उड़े परखच्चे, हर तरफ बिखरीं लाशें; उन्नाव से सामने आया हादसे का भयानक मंजर

Unnao Bus Accident Latest Update: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सड़क हादसे की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। यात्रियों से भरी ट्रक अचानक दूध के टैंकर से जा भिड़ी। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई।
09:05 AM Jul 10, 2024 IST | Sakshi Pandey
उन्नाव सड़क हादसा
Advertisement

Unnao Bus Accident Latest Update: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। बस और टैंकर में भीषण टक्कर देखने को मिली है। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है और 30 से अधिक लोगों के घायल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। अब इस हादसे का वीडियो भी सामने आ गया है।

Advertisement

हादसे ने झकझोरा

ये हादसा आज सुबह करीब 4:30 बजे हुआ। यात्रियों से भरी बस दूध के टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर थी। तभी बांगरमाऊ कोतवाली के पास भीषण हादसा हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए और वहां का मंजर देखकर सभी लोग दंग रह गए। बस के परखच्चे उड़ गए हैं। हर तरफ बिखरी लाशें और खून से लथपथ सड़कें देख टक्कर का अंदाजा लगाया जा सकता है।

बता दें कि यात्रियों से भरी बस बिहार के सीवान से दिल्ली जा रही थी। बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर पहुंची थी। तभी उन्नाव के करीब बांगरमऊ कोतवाली इलाके में बस दूध से भरे एक टैंकर से टकरा गई। दरअसल टैंकर बस को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। टैंकर जैसे की बस को ओवरटेक करके आगे निकला तभी बस अनियंत्रित हो गई। ऐसे में तेज रफ्तार से चल रही बस दूध के टैंकर से जा भिड़ी। ये हादसा काफी भयानक था। इसका सबूत वीडियो में देखा जा सकता है।

Advertisement

घायलों को ट्रामा सेंटर में किया गया भर्ती

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। पुलिस ने सभी घायलों को बस से बाहर निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया। डॉक्टर्स ने 18 लोगों को मृत घोषित कर दिया।वहीं 30 के आसपास लोगों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

मौके पर पुहंचे डीएम और एसपी

हादसे की जानकारी मिलते ही उन्नाव के डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्नाव के डीएम गौरांग राठी का कहना है कि यात्रियों से भरी ये बस बिहार के मोतीहारी से चली थी। आज सुबह आगरा एक्सप्रेस वे पर बस का एक्सीडेंट हुआ। पीछे से आने वाले टैंकर से बस टकरा गई। इस घटना में अब तक 18 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। घायलों का इलाज चल रहा है। प्रथम दृष्या में यही लग रहा है कि बस तेज रफ्तार में थी। बाकी मामले की जांच की जा रही है।

 

Advertisement
Tags :
Agra-Lucknow ExpresswayUnnao bus accidentUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement