whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

6 युवकों संग अंतरंग मिली युवती, जिसे गैंगरेप समझा वो निकला चलती कार में देहव्यापार

UP ambedkar Nagar Gangrape or Sex racket Case: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में बीते दिन गैंगरेप का मामला सामने आया था। हालांकि वास्तव में यह देहव्यापार निकला। जिस पीड़ित युवती को पुलिस बचाने गई, उसी ने सैक्स रैकेट का खुलासा कर दिया।
09:32 AM Sep 24, 2024 IST | Sakshi Pandey
6 युवकों संग अंतरंग मिली युवती  जिसे गैंगरेप समझा वो निकला चलती कार में देहव्यापार

Gangrape in running Car UP:बीते दिन उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से चलती गाड़ी में युवती संग गैंग रेप की खबर सामने आई थी। इस घटना से पूरे सूबे में हड़कंप मच गया था। 6 युवकों पर चलती गाड़ी में 1 युवती संग गैंगरेप करने का आरोप था। हालांकि सच सामने आया तो पुलिस के भी होश उड़ गए। पीड़िता को बचाने पहुंची पुलिस से खुद युवती ने कहा कि वो अपनी मर्जी से कार में है और उसके साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई है। पुलिस ने जिसे गैंगरेप समझा वास्तव में वो एक सैक्स रैकेट निकला। आरोपियों में बैंक कर्मी भी शामिल है।

Advertisement

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक और युवती

दरअसल यह मामला कल यानी 23 सितंबर को सामने आया था। अंबेडकरनगर के हरैया बाइपास के पास एक चलती कार रुकी। कार की खिड़की खुली हुई थी और अंदर का दृष्य देखकर सभी के होश उड़ गए। अंदर 6 युवक और 1 युवती मौजूद थे। सभी युवक आपत्तिजनक हालत में नजर आए। वहीं महिला भी पुरुषों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिली। इस दृष्य को देखकर लोग हैरान रह गए। लोगों को लगा यह गैंगरेप का मामला है। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर युवकों को धर दबोचा।

Advertisement

यह भी पढ़ें-  Video: बुजुर्ग दंपति ने प्लेन में की ऐसी हरकत, एयरलाइन ने उनके सफर करने पर ही लगाया बैन

छानबीन में हुआ खुलासा

पुलिस की पूछताछ में पीड़ित युवती ने बताया कि यह गैंगरेप नहीं है। सभी युवकों ने उसे यह देहव्यापार करने के लिए 5-6 हजार रुपये देने का वादा किया है। यह सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस सभी को थाने ले गई। उनकी कार भी जब्त कर ली गई है। पुलिस की छानबीन में सामने आया कि 6 युवकों में बैंक ऑफ बड़ोदा का कैशियर भी शामिल था। इस सैक्स रैकेट का हिस्सा रहे सतीश कुमार, शिवम यादव, अमृत लाल, पवन, मुकेश यादव और ऋतिक नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है। वहीं युवती का नाम निशा है। पुलिस ने सभी का मेडिकल टेस्ट करवाया है। सैक्स रैकेट के आरोपों के तहत सभी को जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- भूकंप के झटकों से दहला जापान; सुनामी आने का खतरा मंडराया, खाली कराए जा रहे समुद्र तटीय इलाके

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो