whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूपी के इस गांव में सचमुच आती है 'स्त्री'! 1 साल बाद फिर शुरू हुआ 'मौत का तांडव'?

Uttar Pradesh Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव पर भूत का साया मंडरा रहा है। गांव में एक के बाद एक कई मौतें हो रही हैं। गांव वालों की कहानी सुनकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे।
11:25 AM Sep 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
यूपी के इस गांव में सचमुच आती है  स्त्री   1 साल बाद फिर शुरू हुआ  मौत का तांडव

Uttar Pradesh Jaunpur News: ओ स्त्री कल आना... राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' (Stree) तो आपने जरूर देखी होगी। अगर नहीं देखी तो आज हम आपको इससे जुड़ी एक असली कहानी सुनाने वाले हैं। फिल्म में स्त्री कई लोगों को अपने साथ उठाकर ले जाती है। जब लोगों को किसी तरह स्त्री से छुटकारा मिलता है, तो अगले ही साल से गांव में सिरकटे का आतंक शुरू हो जाता है। यूपी के एक गांव से ऐसी ही कहानी सामने आई है।

गांव में गूंज रही 'स्त्री' जैसी कहानी

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की यह कहानी सच्ची है या झूठी? इसकी पुष्टि तो हम नहीं कर सकते, लेकिन गांव वालों ने जो बताया उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं। गांव में रहने वाले लोगों का कहना है कि उनके गांव में एक भूत रहता है। उस भूत ने कई लोगों की जानें लीं। एक के बाद एक जब मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था, तो प्रशासन को भी गांव में पुलिस तैनात करनी पड़ी। मौत की जांच हुई, लेकिन इन मौतों का रहस्य आज तक नहीं सुलझ सका। गांव वालों ने पूजा-पाठ करवाई। एक साल तक गांव में कोई मौत नहीं हुई। सबको लगा भूत का साया गांव से हट चुका है। मगर कहानी अभी खत्म नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ें- चंदन के पेड़ से क्यों लिपटे रहते हैं जहरीले सांप? जानिए इसके पीछे चौंका देने वाले कारण

एक साल बाद फिर शुरू हुआ मौत का सिलसिला

जौनपुर के सुरिस गांव में यह कहानी काफी प्रचलित है। बच्चों से लेकर बड़े और बूढ़ों की जुबां पर भूत की कहानी है। इस गांव के लोग खौफ में जीने को मजबूर हैं। हालांकि गांव के कुछ पढ़-लिखे लोग इस कहानी पर यकीन नहीं करते, लेकिन गांव में हो रही मौत की वजह वो भी साफ नहीं कर सके हैं। हैरानी की बात तो यह है कि गांव में जितने भी लोगों की मौत होती है, सबका तरीका एक जैसा ही है। सभी मृतकों ने फांसी लगाकर अपनी जान दी है। यह साजिश है या आत्महत्या? पुलिस भी इससे पर्दा नहीं उठा सकी है।

बच्ची की जान पर बना सस्पेंस

जौनपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर इस गांव में पिछले साल एक-एक करके तीन लोगों की जान गई। सभी ने फांसी लगाकर जान दी और फांसी लगाने का तरीका सबका एक जैसा था। इस घटना से गांव वाले दहशत में आ गए। गांव में पूजा-पाठ और हवन होने लगे। भारी संख्या में पुलिस बल को गांव में तैनात कर दिया गया। ऐसे में मौत का सिलसिला रुक सा गया। इस घटना को 1 साल बीते थे कि गांव की एक बच्ची ने फिर उसी तरह फांसी लगा कर जान दे दी। बच्ची की मौत के बाद गांव में फिर से हड़कंप मच गया है। गांव वालों का कहना है कि भूत फिर से आ गया है और उसने लोगों को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है।

जांच में जुटी पुलिस

सुरिस थाना के सीओ अजीत सिंह चौहान का कहना है कि ग्राम प्रधान दुर्गावति ने बताया लड़की ने सुसाइड कर लिया था। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस सुसाइड की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- 143 ने गंवाई जान, 58 लापता; इस देश में आया ‘मौत का तूफान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो