whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भेड़ियों के आतंक के बाद तेंदुए का 'अटैक'; यूपी के इस गांव में दहशत का माहौल

Uttar Pradesh leopard Attack: उत्तर प्रदेश में भेड़ियों का आतंक अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि महाराजगंज के एक गांव पर तेंदुए ने हमला बोल दिया है। तेंदुए की दहशत से गांव वाले बुरी तरह डरे हुए हैं।
02:22 PM Sep 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
भेड़ियों के आतंक के बाद तेंदुए का  अटैक   यूपी के इस गांव में दहशत का माहौल

Uttar Pradesh leopard Attack: (बृजेश पांडे) उत्तर प्रदेश में खूंखार जानवरों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कई दिनों से बहराइच और सीतापुर में आदमखोर भेड़ियों का खौफ देखने को मिल रहा था। भेड़ियों का साया अभी पूरी तरह से हटा भी नहीं कि महाराजगंज में तेंदुए का खतरा मंडराने लगा है। खेत में काम कर रहे एक किसान पर तेंदुए ने हमला बोल दिया। इसके बाद से तेंदुआ शिकार की तलाश में है, तो गांव वाले भी डरे-सहमें घर में बंद हैं।

किसान को किया घायल

दरअसल महाराजगंज जनपद के सोहगीबरवा जंगल से एक तेंदुआ गांव में घुस आया है। यहां के नौतनवा थाना क्षेत्र में स्थित रामनगर गांव पर आदमखोर तेंदुए का साया मंडरा रहा है। कुछ दिन पहले तेंदुए ने एक किसान को अपना शिकार बनाना चाहा, मगर आसपास लोगों के पहुंचने पर तेंदुआ वहां से भाग निकला। तेंदुए के चंगुल में फंसा किसान बुरी तरह से घायल है। वहीं तेंदुए के मुंह में भी इंसान का खून लग चुका है और वो किसी ना किसी को अपना शिकार बनाने की ताड़ में है। तेंदुआ पिछले कई दिनों से गांव के आसपास ही मंडरा रहा है। तेंदुए की दहाड़ से गांव में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें- Video: योगी आदित्यनाथ का चाइनीज वर्जन कौन? Tejashwi Yadav के बयान पर मचा सियासी घमासान

गांव वालों ने सुनाई आपबीती

गांव वालों का कहना है कि कुछ दिन पहले तक सब ठीक था। मगर जब से बहराइच और सीतापुर में भेड़ियों का आतंक शुरू हुआ है, यहां से सटे महाराजगंज के गांव में भी तेंदुआ घुस आया है। गांव के लोग काफी डरे-सहमे हैं। तेंदुए के डर से लोग रात को भी पहरा दे रहे हैं। लाठी और डंडों से लैस गांव वाले झुंड में घर से बाहर निकलते हैं। ना सिर्फ रात बल्कि दिन में भी गांव वाले डर हुए रहते हैं। तेंदुए की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची है। वन अधिकारी तेंदुए की तलाश में हैं, लेकिन अभी तक आदमखोर तेंदुआ उनके हाथ नहीं लग सका है।

यह भी पढ़ें- ‘Blast @ 9 AM’ फ्लाइट के टॉयलेट में ये क्या लिखा? नागपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग से मचा हड़कंप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो