whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

यूपी के महोबा में BJP नेता की मौत से मचा हड़कंप, परिजन बोले-इनकी हत्या हुई

Uttar Pradesh Mahoba BJP Leader Death: उत्तर प्रदेश के महोबा में एक बीजेपी नेता की संदिग्ध तरीके से हत्या कर दी गई है। बीजेपी नेता का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में कर रही है। मगर अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है।
01:46 PM Sep 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
यूपी के महोबा में bjp नेता की मौत से मचा हड़कंप  परिजन बोले इनकी हत्या हुई

Uttar Pradesh Mahoba BJP Leader Death: उत्तर प्रदेश के महोबा में एक बीजेपी नेता की हत्या हो गई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या की वजह पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भी मौके से फरार हो गए हैं। जिले के सभी बड़े नेता और विधायक सदमे में हैं।

Advertisement

परिजनों ने लगाया लूट का आरोप

यूपी के महोबा स्थित चरखारी कोतवाली क्षेत्र से यह हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बीजेपी नेता सचिन पाठक को कुछ लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। परिवार का आरोप है कि लूट के कारण हत्या को अंजाम दिया गया है। इसी कड़ी में परिवार के लोगों ने पुलिस से मौत की वजह का जल्द खुलासा करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- बीवी को बिस्तर पर दूसरे संग देख ‘कातिल’ बना पति, प्रेमी की हत्या और पत्नी की हालत गंभीर

Advertisement

हत्या की वजह 

खबरों की मानें तो हत्या की वजह लूट बताई जा रही है। दरअसल सचिन पाठक ने हाथों ने अंगूठी और गले में चेन पहनी थी। हालांकि उनकी अंगूठी, चेन, मोबाइल और नगदी गायब मिली। ऐसे में पुलिस को शक है कि किसी ने लूटपाट को अंजाम देने के लिए सचिन की हत्या कर दी। परिजनों ने भी लूट और हत्या की आशंका जताई है। इस हत्याकांड के पीछे किसी आपसी रंजिश का खुलासा नहीं हो सका है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सचिन पाठक की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है। कई बड़े नेताओं और विधायकों ने मौके पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया है। यूपी सरकार के मंत्री राकेश राठौर भी मौके पर पहुंचे थे। बता दें कि सचिन पाठक भाजपा युवा मोर्चा मण्डल के अध्यक्ष थे। ऐसे में उनकी हत्या के बाद आसपास के लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। घटना के बाद इलाके के लोगों ने बाजार बंद करने का ऐलान कर दिया है। पुलिस ने मामले की FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- 9 साल की बच्ची को रेप के बाद थमाए 20 रुपये, नागपुर से आया हैरान करने वाला मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो