whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, बसपा सुप्रीमो मायावती से जुड़े तार

Uttar Pradesh Mathura BJP MLA Rajesh Chaudhary on Mayawati: बीजेपी नेता राजेश चौधरी ने कुछ दिनों पहले बसपा सुप्रीमो मायावती को भ्रष्टाचारी करार दिया था। इस मुद्दे पर सियासी पारा गरम हो गया था। वहीं अब राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।
11:48 AM Sep 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी  बसपा सुप्रीमो मायावती से जुड़े तार

Uttar Pradesh Mathura BJP MLA Rajesh Chaudhary: उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस खबर से मथुरा में हड़कंप मच गया है। राजेश चौधरी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। खबरों की मानें तो बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ बयान देने के कारण उन्हें ऐसी धमकियां मिल रही हैं।

मायावती को कहा 'भ्रष्टाचारी'

मथुरा की मांट विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने हाल ही में एक टीवी चैनल की बहस में हिस्सा लिया था। इस दौरान बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती पर उन्होंने जमकर बयानबाजी की। राजेश चौधरी ने लाइव टीवी डिबेट में मायावती को भ्रष्टाचारी करार दे दिया। इससे मायावती के प्रशंसक काफी खफा हैं। यह डिबेट सामने आने के बाद ना सिर्फ बसपा नेता बल्कि भीम आर्मी के सदस्य भी बीजेपी विधायक का विरोध करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने दर्ज की FIR

बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने पुलिस को बताया कि उन्हें अलग-अलग नंबरों से फोन कॉल आ रहे हैं। सभी फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने अज्ञान लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। वहीं स्थानीय कोतवाली ने मथुरा SSP के आदेश पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बीजेपी विधायक को धमकी किसने और क्यों दी? इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस ने सभी नंबरों को ट्रेसिंग पर लगा दिया है और उनकी लोकेशन पता करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बगावती तेवर या चुनावी एजेंडा? KC Tyagi के इस्तीफे की 3 बड़ी वजह!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो