whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चाची की मोहब्बत में पगलाया भतीजा, नई नवेली बीवी ने भुगता नतीजा... मचा बवाल

Uttar Pradesh News: मामला चंदौली जिले का है। भतीजे के चाची के साथ फरार होने के बाद नई नवेली दुल्हन के परिजनों ने आपत्ति जताई है। मामले को सुलझाने के लिए पंचायत हो रही है। दोनों परिवार के बीच तनाव बढ़ गया है।
10:55 AM Sep 11, 2024 IST | Nandlal Sharma
चाची की मोहब्बत में पगलाया भतीजा  नई नवेली बीवी ने भुगता नतीजा    मचा बवाल
दो बच्चों की चाची को लेकर भतीजा कहां फरार है। अभी तक पता नहीं चला है। फाइल फोटो

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के चंदौली में चाची और भतीजे के प्यार ने बवाल मचा दिया है। परिवार में तनाव बढ़ गया है और पंचायत शुरू हो गई है। मामला चंदौली के नौगढ़ तहसील का है। क्षेत्र के एक गांव में चाची और भतीजे के प्रेम प्रसंग ने कौतुहल पैदा कर दिया है। इसी अप्रैल महीने में शादी करने वाला युवक दो बच्चों की मां चाची को लेकर फरार हो गया है। घटना के बाद से पूरे परिवार में लोग परेशान हैं।

ये भी पढ़ेंः दलित नाबालिग से गैंगरेप के दौरान बेकाबू हुई कार, गोंडा में हादसे की शिकार

दरअसल भतीजे की शादी सोनभद्र के एक गांव में बीते 18 अप्रैल को हुई थी, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही भतीजे ने चाची को बहाने से घर के बाहर बुलाया और फिर दोनों गायब हो गए। काफी समय तक जब दोनों का पता नहीं लगा तो परिवार वालों ने उन्हें ढूंढ़ना शुरू कर दिया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अप्रत्याशित घटना ने परिवार को सकते में डाल दिया है।

ये भी पढ़ेंः बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, ‘लंगड़ा सरदार’ अब भी दे रहा गच्चा?

खबरों के मुताबिक चाची और भतीजे के बीच पहले से ही कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी गई थीं, लेकिन परिवार में किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। अब भतीजे की पत्नी के मायके पक्ष वालों ने विश्वासघात का आरोप लगाया है। दोनों परिवार के बीच तनाव बढ़ गया है और पंचायत बुलाने की बात की जा रही है। हालांकि मामले में अभी तक किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो