whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बांग्लादेश से आने वालों के लिंग की जांच हो...' ये क्या बोल गए VHP नेता

Bangladesh Crisis: बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर देशभर के हिंदूवादी संगठन सरकार से हस्तक्षेप की बात कह रहे हैं। इस बीच वीएचपी नेता ने बड़ा विवादित बयान दिया है।
11:19 AM Aug 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 बांग्लादेश से आने वालों के लिंग की जांच हो     ये क्या बोल गए vhp नेता
VHP नेता विजय शंकर तिवारी

VHP Leader Vijay Shankar Tiwari: बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद आज 18 सदस्यीय अंतरिम सरकार शपथ लेने जा रही हैं। नई सरकार पूरी तरह छात्रों की मांगों के अनुरूप सेना ने बनाई है। इस बीच शेख हसीना अभी भारत में ही शरण लिए हुए हैं। भारत से लगी बांग्लादेश की सीमा पर फिलहाल बीएसएफ अलर्ट मोड पर है क्योंकि बांग्लादेश रेडिकल ग्रुप के 600 लोग कभी भी भारत में घुसपैठ कर सकते हैं। इस बीच विश्व हिंदू परिषद के नेता विजय शंकर तिवारी ने बांग्लादेश से भारत आने वाले लोगों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

जानकारी के अनुसार विजय शंकर तिवारी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि बांग्लादेश से भारत आने वालों की जांच की जानी चाहिए। केवल हिंदुओं को ही भारत में प्रवेश की अनुमति मिलनी चाहिए। बता दें कि शेख हसीना के इस्तीफे के बाद से ही बांग्लादेश में हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है।

बीएसएफ ने 500 बांग्लादेशियों को भारत में घुसने से रोका

बता दें कि बीएसएफ ने बुधवार को बंगाल के जलपाईगुड़ी से घुसपैठ कर रहे 500 बांग्लादेशियों को बाॅर्डर पर रोक दिया। ये सभी लोग बांग्लादेश में कट्टपंथियों द्वारा हो रहे विरोध प्रदर्शन के बाद इकट्ठा हुए थे। भारत में घुस रहे लोगों से बीएसएफ और बांग्लादेश बाॅर्डर गार्ड के जवानों ने बात की। जिसके बाद ये सभी वापस लौट गए। इंटरनेशनल बाॅर्डर पर फिलहाल बीएसएफ हाई अलर्ट पर है।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी से लेकर सलमान खुर्शीद तक, बांग्लादेश हिंसा पर देश में छिड़ा सियासी संग्राम!

रात 8 बजे होगा शपथ ग्रहण समारोह

बांग्लादेश में आज मोहम्मद यूनुस के नेतृत्व वाली अंतरिम सरकार का गठन होना है। जानकारी के अनुसार आज रात 8ः30 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। यूनुस आज दोपहर 2 बजकर 40 मिनट पर पेरिस से बांग्लादेश पहुंचेंगे। ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार शपथ ग्रहण समारोह में करीब 400 लोग शामिल होंगे।

ये भी पढ़ेंः ‘नरेंद्र मोदी के घर पर कब्जा कर लेगी जनता…’ कांग्रेस के पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो