whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: भेड़िए के जबड़े से मासूम को बचा लाई दादी; अब तक 9 बच्चों समेत 10 की मौत

UP Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच से फिर एक बुरी खबर सामने आई है। बीती रात भेड़िए ने 5 साल की मासूम को अपना निशाना बनाया है। बच्ची की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।
12:14 PM Sep 03, 2024 IST | Sakshi Pandey
video  भेड़िए के जबड़े से मासूम को बचा लाई दादी  अब तक 9 बच्चों समेत 10 की मौत

Bahraich Wolf Attack Latest Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों ने फिर एक मासूम बच्ची को अपना शिकार बना लिया है। बीती रात भेड़िए ने 5 साल की बच्ची पर हमला बोल दिया। पोती को भेड़िए के चंगुल में देखकर बूढ़ी दादी आदमखोर भेड़िए से भिड़ गईं। शोर सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। ऐसे में भेड़िया बच्ची को छोड़कर भाग निकला। बच्ची की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मासूम का गला दबोचा

यूपी के कई जिलों में पिछले कुछ दिनों से आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है। बीती रात करीब 11:00 बजे बहराइच के गिरधर पुरवा गांव में भेड़िए ने 5 साल की मासूम बच्ची पर हमला बोल दिया। बच्ची का नाम अफसाना है। वो घर के बरामदे में अपनी दादी के साथ सो रही थी। तभी एक भेड़िया दबे पांव आया और बच्ची का गला पकड़ लिया। हालांकि भेड़िया बच्ची को ठीक से जबड़े में नहीं दबा सका और बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी। बगल में सो रही दादी की आंख खुली तो बच्ची को भेड़िए के मुंह में देखकर हैरान रह गईं।

यह भी पढ़ें- भेड़िए-तेंदुए के हमले में क्या अंतर? सीएम योगी ने सुनाए 5 फरमान; जानें कैसे होगा खात्मा?

भीड़ देखकर भागा भेड़िया

बूढ़ी दादी भी बच्ची को बचाने के लिए भेड़िए से जा भिड़ीं। यह शोर सुनकर घर के लोग बाहर निकले, वहीं आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। ऐसे में भीड़ देखकर भेड़िया वहां से भाग निकला और बच्ची की जान बच गई। हालांकि बच्ची की हालत काफी नाजुक है। उसे महसी के एक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

9 बच्चों समेत 10 की मौत

इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। वन विभाग की टीम भेड़ियों की तलाश में है। बता दें कि बहराइच में भेड़ियों ने अब तक 9 बच्चों समेत 10 लोगों की जान ले ली है। कई लोग भेड़ियों के हमले से बुरी तरह घायल हो गए हैं। वन विभाग ने बहराइच, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी समेत कई जिलों में सर्च ऑपरेशन चलाया है। मगर भेड़ियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों खूंखार हुए भेड़िए? यूपी-बिहार में ही क्यों होते हैं हमले? 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो