whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हम सड़क पर घसीटे जा रहे थे...कांग्रेस में शामिल होने के बाद छलका विनेश का दर्द, देखें Video

Vinesh Phogat after joining Congress: देश के स्टार प्लेयर्स विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस के मंच से विनेश ने पहली बार खुलकर बात की है।
03:49 PM Sep 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
हम सड़क पर घसीटे जा रहे थे   कांग्रेस में शामिल होने के बाद छलका विनेश का दर्द  देखें video

Vinesh Phogat after joining Congress: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है। कई दिनों की अटकलों पर ब्रेक लगाते हुए विनेश फोगाट ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। इस दौरान विनेश ने खुलकर अपनी बात कैमरे के सामने रखी है। विनेश ने कहा कि बीजेपी को छोड़कर सभी पार्टियों ने हमारा साथ दिया है। बुरे वक्त में कांग्रेस पार्टी हमारे साथ खड़ी थी।

विनेश ने क्या कहा?

विनेश फोगाट ने कहा कि मैं पूरे देशवासियों को धन्यवाद कहना चाहूंगी कि आपने रेसलिंग की जर्नी में मेरा साथ दिया। उम्मीद करती हूं कि मैं आपकी आशाओं पर खरी उतरूंगी। कांग्रेस पार्टी का भी धन्यवाद करती हूं। कहते हैं कि बुरे समय में पता चलता है कि अपना कौन है? जब हम सड़कों पर घसीटे जा रहे थे, तो बीजेपी को छोड़कर सारी पार्टियां हमारे साथ थीं। मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसी पार्टी के साथ हूं जो महिलाओं के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ खड़ी है।

विनेश ने दिया जवाब

विनेश ने कहा कि रेसलिंग में मैंने सभी महिलाओं और बच्चों को इंस्पायर किया। मैं चाहती तो जंतर मंतर पर रेसलिंग छोड़ सकती थी। सभी लोग ये मान रहे थे कि हम जले हुए कारतूस हैं, हम खत्म हो गए हैं, हम राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा मैं नेशनल नहीं खेल सकती, मैंने नेशनल खेला, मैं ओलंपिक में गई, मैं फाइनल में गई, लेकिन परमात्मा को कुछ और ही मंजूर था। अब परमात्मा ने मुझे मेरे देश की सेवा करने का मौका दिया है

लड़ाई अभी जारी है- विनेश

विनेश का कहना है कि मैंने एक नई पारी की शुरुआत की है। मैं चाहती हूं कि एक खिलाड़ी होने के नाते जो हमने झेला, वो किसी और खिलाड़ी को ना झेलना पड़े। हम उनकी लड़ाई में साथ हैं। कई खिलाड़ियों को पता है कि स्पोर्ट्स में उनके साथ कितना गलत होता आया है। वो नहीं बोल पाते हैं। वो लड़ाई अभी भी जारी है। वो लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। कोर्ट में केस चल रहा है। जैसे हमने खेल में हार नहीं मानी कोर्ट में भी नहीं मानेंगे।

यह भी पढ़ें- विनेश फोगाट-बजरंग पूनिया ने थामा कांग्रेस का हाथ, क्या लड़ेंगे हरियाणा चुनाव?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो