whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

विनेश फोगाट से पहले इस महिला पहलवान को मिला था ऑफर, पूनिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर दिया बड़ा बयान

Haryana Assembly Elections 2024: साक्षी मलिक ने कहा कि उनकी लड़ाई केवल एक व्यक्ति बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ है। उनका कहना था कि मैं नहीं चाहती कि पहलवानों के प्रदर्शन को कोई राजनीति से जोड़कर देखे।
03:35 PM Sep 06, 2024 IST | Amit Kasana
विनेश फोगाट से पहले इस महिला पहलवान को मिला था ऑफर  पूनिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर दिया बड़ा बयान
साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हैं। इसी बीच शुक्रवार को महिला पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। दोनों के कांग्रेस में शामिल होने पर महिला पहलवान साक्षी मलिक ने मीडिया में अपनी पहली प्रतिक्रया दी है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि विनेश से पहले उन्हें भी कई राजनीतिक पार्टियों से ज्वाइन करने का प्रस्ताव भेजा गया था। उन्होंने आगे कहा कि अगर विनेश और बजरंग आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ जाना चाहते हैं तो ये उनकी निजी पसंद है।

Advertisement

केवल महिला पहलवानों की लड़ाई लड़ना चाहती हूं

साक्षी मलिक ने अपने बयान में स्पष्ट करते हुए कहा कि मुझे भी कई राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था। लेकिन मैंने उन्हें स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह केवल कुश्ती में महिलाओं के लिए अपनी लड़ाई लड़ना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि हमे जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया, मेरा मानना है कि हमने कई सेक्रिफाइज किए हैं, जो आगे भी जारी रहेंगे।

ये भी पढ़ें: देश की बेटियों के साथ BJP नहीं’, बजरंग पूनिया ने कांग्रेस में शामिल होने की बताई वजह

Advertisement

चुनाव प्रचार नहीं करूंगी

साक्षी मलिक ने कहा कि उनकी लड़ाई केवल एक व्यक्ति बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ है और वह हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर किसी राजनीतिक रैली या प्रचार अभियान में शामिल नहीं होंगी। उनका कहा था कि मैं ये चाहती हूं कि पहलवानों के प्रदर्शन की कोई गलत छवि नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा मेरी तरफ से आंदोलन जारी है और ये तब तक चलता रहेता जब तक फेडरेशन इस पर अपना रुख साफ नहीं करता है। उनका कहना था कि जब तक महिला पहलवानों का शोषण बंद नहीं होता, मेरी लड़ाई जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें: हम सड़क पर घसीटे जा रहे थे…कांग्रेस में शामिल होने के बाद छलका विनेश का दर्द, देखें Video

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो