खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली-NCR में भारी बारिश का अलर्ट, 10 राज्यों में खूब बरसेंगे बादल, पढ़ें IMD का ताजा अपडेट

Weather Today Forecast 27 July 2024: देशभर के कई राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने फिर से दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों के लिए अगले कुछ दिनों तक बारिश का अलर्ट जारी किया है। आइए जानें कि आज देश में कहां-कहां बारिश होगी...
07:20 AM Jul 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Weather Today Forecast 27 July 2024: आज से वीकेंड शुरू हो रहा है और ऐसे में अगर आप भी कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एक बार मौसम विभाग द्वारा जारी ताजा अपडेट जरूर जान लें। इन दिनों मानसून एक्टिव मोड में है, जिसके कारण दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है। IMD ने इस वीकेंड से पहले ही दिल्ली-NCR समेत 10 राज्यों में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है। आइए जानें कि आज यानी 27 जुलाई को देशभर में मौसम कैसा रहेगा?

Advertisement

दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम?

IMD द्वारा जारी ताजा अपडेट के मुताबिक, दिल्ली में सुबह से बादल छाए हैं। दिन में मध्यम बारिश होने की चेतावनी है। ऐसे में दिल्ली-एनसीआर वालों के लिए वीकेंड जबरदस्त होने वाला है। आज दिल्ली में मैक्सिमम टेंपरेचर 35 डिग्री और मिनिमम  टेंपरेचर 26 डिग्री रहने की संभावना जताई गई है। बीते दिन भी दिल्ली के कई इलाकों में सुबह तेज बारिश हुई थी, जिसके बाद कई जगह जलभराव हो गया।

इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना  

मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पूर्वोत्तर भारत, ओडिशा, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, तेलंगाना, गुजरात और राजस्थान के पश्चिमी हिस्सों में मध्यम बारिश होने की संभावना जताई गई है। गोवा और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होने की संभावना है। आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, लद्दाख, सौराष्ट्र और कच्छ, कर्नाटक और लक्षद्वीप में हल्की फुल्की बारिश हो सकती है।

Advertisement

उत्तर प्रदेश में 30 जुलाई तक होगी बारिश

ऐसा लग रहा है कि यूपी में फिर से एक्टिव हुआ मानसून अगले कुछ दिन लोगों की मुश्किलें बढ़ा सकता है। IMD के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में 30 जुलाई तक बारिश होने की संभावना है। आज यानी 27 जुलाई को भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है। इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश में अलग- अलग हिस्सों में मेघ गर्जन और वज्रपात की संभावना है।

Advertisement
Tags :
Delhi Weather Todayweather todayWeather Update
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement