चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

West Bengal: सीबीआई ने बोलपुर में टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल की चावल मिल पर छापा मारा

06:00 PM Aug 19, 2022 IST | Nitin Arora
Advertisement

बोलपुर: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता अनुब्रत मंडल की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर छापेमारी की है। सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अनुब्रत मंडल के एक करीबी सहयोगी की चावल मिल पर छापा मारा। सीबीआई अधिकारियों ने मिल के दरवाजों पर लगे ताले तोड़े फिर अंदर जाकर दस्तावेजों की जांच की।

Advertisement

सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को बोलपुर में भोले ब्योम नाम की एक राइस मिल पर छापा मारा। सूत्रों के मुताबिक इस मिल का मालिकाना हक बीरभूम तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल की बेटी और पत्नी के पास है।

सीबीआई अधिकारियों को शुरू में चावल मिल में प्रवेश करने से रोका गया था। जब सीबीआई अधिकारी चावल मिल में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे, तो उन्हें सुरक्षा गार्डों ने रोक दिया। मिल का गेट बंद था।

करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद सीबीआई अधिकारी इमारत में घुसने में सफल रहे। सूत्रों के मुताबिक इस बिल्डिंग में खुद अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या रहती थी। वह प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका भी हैं। सूत्रों के अनुसार एक हरधन मंडल इस मिल का मालिक था। अनुब्रत मंडल ने इस मिल को 2013 में खरीदा था।

Advertisement

अनुब्रत मंडल का बैंक खाता पहले भी चेक किया जा चुका है। सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता के करीबी सहयोगियों के बैंक खातों और व्यापारिक सौदों की भी जांच की ताकि उनकी संपत्ति का पता लगाया जा सके।

(https://spellpundit.com)

Advertisement
Tags :
Anubrata MondalBolpurCBICBI raids TMC leaderTMC leader Anubrata Mondalwest bengal
Advertisement
Advertisement