चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

निर्वस्त्र कर पिटाई की...बाल पकड़कर घसीटा, पश्चिम बंगाल में BJP नेत्री के साथ शर्मनाक करतूत

BJP Woman Leader Beaten up in Cooch Bihar: पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में बीजेपी की महिला नेत्री के साथ नग्न कर मारपीट का मामला सामने आया है। घटना के बाद अब इस मामले में राजनीति शुरू हो गई है। फिलहाल पुलिस ने 4 लोगों को अरेस्ट किया है। वहीं पीड़िता का इलाज चल रहा है।
01:15 PM Jun 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हाॅस्पिटल में भर्ती महिला नेता
Advertisement

BJP Woman Leader Beaten up in West Bengal: पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच एक बार फिर सियासी बवाल शुरू हो गया है। कुच बिहार में एक 32 साल की महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई का मामला सामने आया है। बीजेपी का दावा है कि पीड़ित महिला अल्पसंख्यक मोर्चे की उपाध्यक्ष है। बीजेपी ने मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर जांच करवाने की मांग की है। वहीं बीजेपी के इस आरोप के बाद टीएमसी भी हमलावर हो गई है। टीएमसी ने कहा कि बीजेपी छोटी सोच वाली पार्टी है। मामले में पुलिस ने कहा गलत जानकारी देकर मामले को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि यह पारिवारिक विवाद में हुआ है।

Advertisement

वहीं महिला की पिता ने पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में कहा कि लंबे समय पारिवारिक विवाद के कारण पड़ोसियों ने उनकी बेटी पर हमला कर दिया। मेरी बेटी को भद्दी गालियां दी और धमकी देकर सड़क पर छोड़ दिया। पुलिस के अनुसार उन्होंने एफआईआर में किसी भी राजनीतिक दल के बारे में कोई बात नहीं लिखी। हालांकि बाद में महिला के पिता ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि बीजेपी की कार्यकर्ता होने की वजह से उनकी बेटी पर हमला किया गया।

महिलाओं ने नग्न कर डुबाने की कोशिश की- पीड़िता

कूच बिहार के हाॅस्पिटल में भर्ती पीड़िता ने कहा कि टीएमसी की महिलाओं ने उसे नग्न कर दिया और पानी में डुबोने की कोशिश की। इसके अलावा बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा। पीड़िता ने कहा कि अगर वह टीएमसी में शामिल नहीं हुई तो उसे ज्यादा प्रताड़ित किया जाएगा। महिला ने आपबीती बताते हुए कहा कि जब मैं उनकी पिटाई से बेहोश हो गई तो वे लोग मुझे छोड़कर चले गए। वे लोग लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही मुझे निशाना बना रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः  धर्मपुरी श्रीनिवास नहीं रहे, 3 बार विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद, ऐसा रहा सियासी सफर

बीजेपी-टीएमसी एक-दूसरे पर हमलावर

मामले में पुलिस ने अभी तक 3 महिलाओं समेत 4 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने पीड़िता के जीजा को भी फोटोग्राफ लेने और अफवाह फैलाने के आरोप में अरेस्ट किया है। वहीं नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि एक सभ्य समाज में यह घटना कलंक की तरह है। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। एसपी के दखल के बाद मामला दर्ज हुआ है। बंगाल सरकार में मंत्री शशि पंजा ने कहा बीजेपी राजनीति कर रही है। यहां के लोगों ने उसको नकार दिया है।

ये भी पढ़ेंः बिहार के CM नीतीश कुमार आज लेंगे बड़ा फैसला? JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

Advertisement
Tags :
BJPMamta Banerjeestripped and beatentmcwest bengal violenceWoman Leader
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement