whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विस्फोट से दहला कोलकाता, जांच के दौरान फटा संदिग्ध बैग, मचा हड़कंप

West Bengal Explosion : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार को धमाका हो गया। जांच के दौरान एक संदिग्ध बैग फट गया, जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। इस विस्फोट में एक व्यक्ति जख्मी हो गया।
05:04 PM Sep 14, 2024 IST | Deepak Pandey
विस्फोट से दहला कोलकाता  जांच के दौरान फटा संदिग्ध बैग  मचा हड़कंप
Kolkata blast incident (File Photo)

Explosion in kolkata : पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। विस्फोट से कोलकाता दहल गया, जिससे हड़कंप मच गया। एक संदिग्ध बैग की जांच के दौरान यह धमाका हुआ, जिसमें एक शख्स घायल हो गया। सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की घेराबंदी कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने घायल को एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट कराया।

कोलकाता पुलिस ने बताया कि करीब दोपहर 1.45 बजे ब्लोचमैन स्ट्रीट और एसएन बनर्जी रोड के बीच एक संदिग्ध बैग की सूचना मिली। जांच के दौरान अचानक से संदिग्ध बैग में धमाका हो गया, जिसमें कचरा बीनने वाला एक व्यक्ति घायल हो गया। शख्स की दाहिनी कलाई पर चोट लगी है। घायल को एनआरएस में ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें : ‘9 दिन में 100 घंटे पूछताछ, फिर पॉलीग्राफ टेस्ट’, कोलकाता कांड में फंसे पूर्व प्रिंसिपल, CBI ने लिया ये एक्शन

संदिग्ध बैग रखने वाले के बारे में पता लगा रही पुलिस

बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) टीम को बुलाया गया। बीडीडीएस की टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध बैग के आसपास जांच कर रही है। कुछ समय के लिए ट्रैफिक को रोक दिया गया है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि यह संदिग्ध बैग कहां से आया और किसने रखा।

यह भी पढ़ें : कोलकाता रेप-मर्डर केस में आया नया मोड़, आरोपी संजय रॉय से ऐसे सच्चाई उगलवाएगी CBI

फोरेंसिक की टीम भी जांच में जुटी

धमाके में घायल व्यक्ति का नाम बापी दास (58) है। उसके पास कोई काम नहीं है, इसलिए वह इधर-उधर घूमता रहता है। पिछले कुछ दिनों से वह एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रह रहा है। इस मामले में पुलिस घायल का बयान दर्ज करेगी। इस घटना की जांच फोरेंसिक की टीम भी कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो