whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पश्चिम बंगाल फिर शर्मसार; ट्यूशन से लौट रही नाबालिग का कार में अपहरण, रेप कर सड़क पर फेंका! गुनहगार कौन?

Kolkata Doctor Brutality Incident: कोलकाता में महिला डॉक्टर से दरिंदगी के मामले में लोगों का गुस्सा अब भी सातवें आसमान पर है। अब बंगाल में एक और मामला सामने आया है। जिसके बाद फिर से लोग बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने लगे हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि सरकार इस मामले को दबा रही है। विस्तार से मामला जानते हैं।
07:39 PM Sep 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
पश्चिम बंगाल फिर शर्मसार  ट्यूशन से लौट रही नाबालिग का कार में अपहरण  रेप कर सड़क पर फेंका  गुनहगार कौन

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर की हत्या और रेप मामले के बाद अब एक और दिल दहला देने वाला कांड सामने आया है। हुगली जिले में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की गई है। जिसके बाद बंगाल में बेटियों की सुरक्षा को लेकर फिर सवाल खड़े होने लगे हैं। लड़की को रेप के बाद सड़क पर फेंका गया है। जहां वह लोगों को बेहोशी की हालत में मिली। बताया जा रहा है कि लड़की ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी। कार में उसका अपहरण किया गया। रेप के बाद सड़क पर फेंक दिया गया।

पुलिस की अपील-अफवाह न फैलाएं

लड़की हरिपाल इलाके में लोगों को बेहोश मिली। उसके कपड़े फटे हुए थे। स्थानीय अस्पताल में लड़की को इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। जहां उसका मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। अभी पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। जिसमें कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने लोगों से आह्वान किया है कि लड़की के परिवार की गोपनीयता का ध्यान रखा जाए। अफवाह फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

यह भी पढ़ें:AC कोच के टॉयलेट में रेप की कोशिश, शराब के नशे में ‘दरिंदा’ कर देता कांड…ऐसे बची महिला की आबरू

वारदात के बाद बंगाल में एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है कि बंगाल की पुलिस मामले को दबाने में लगी है। भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने सीएम पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की पुलिस ने अस्पताल की घेराबंदी कर दी है। मीडिया को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा। टीएमसी के स्थानीय नेता भी मौके पर हैं। वे भी मामला दबाने में जुटे हैं। मालवीय ने कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। ममता को इस्तीफा दे देना चाहिए। बंगाल महिलाओं के लिए सबसे अनसेफ है।

बीजेपी ने फिर साधा ममता बनर्जी पर निशाना

रेप और पोक्सो मामलों से निपटने के लिए यहां फास्ट ट्रैक अदालतें भी नहीं हैं। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ, उसके बाद देशभर में गुस्सा है। 9 अगस्त को महिला डॉक्टर का शव सेमीन्यूड हालत में मिला था। पुलिस ने सिविक वॉलंटियर संजय रॉय को आरोप में गिरफ्तार किया था। मामले की जांच CBI को सौंपी गई थी। जिसके बाद टीएमसी सरकार के खिलाफ बीजेपी ने बड़े आरोप लगाए थे। एक बार फिर सरकार सवालों के घेरे में आ गई है।

यह भी पढ़ें:‘पापा दीदी से गंदी हरकत करते…’, 13 साल की बच्ची ने स्कूल में टीचर को बताई पिता की करतूत, मचा हड़कंप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो