whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'किसी से नहीं मांगेंगे माफी' ममता के मंत्री ने इस्तीफा देने का किया ऐलान, इस मामले में डैमेज कंट्रोल कर रही TMC

Weat Bengal News : पश्चिम बंगाल में ममता की सरकार के जेल मंत्री अब अपने पद से इस्तीफा देंगे। इसे लेकर उन्होंने ऐलान कर दिया। एक मामले में डैमेज कंट्रोल करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्री को यह आदेश दिया।
06:07 PM Aug 04, 2024 IST | Deepak Pandey
 किसी से नहीं मांगेंगे माफी  ममता के मंत्री ने इस्तीफा देने का किया ऐलान  इस मामले में डैमेज कंट्रोल कर रही tmc
ममता के मंत्री देंगे इस्तीफा।

West Bengal News : पश्चिम बंगाल के जेल मंत्री अखिल गिरि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। सीएम ममता बनर्जी के आदेश के बाद अखिल गिरि ने मंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जेल मंत्री की अलोचना की थी। इसके बाद टीएमसी ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए जेल मंत्री को इस्तीफा देने को कहा।

महिला अधिकारी से अभद्रता करने के मामले में सीएम ममता बनर्जी ने जेल मंत्री अखिल गिरि को अपने पद से इस्तीफा देने का आदेश दिया। इस पर मंत्री ने इस्तीफे देने की घोषणा की। अखिल गिरि ने कहा कि वे सोमवार को इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी सुझाव देगी तो भी वे किसी से माफी नहीं मांगेंगे।

यह भी पढे़ं : CM ममता बनर्जी के कार्यक्रम में गिरा गेट, कई लोग हुए घायल

जानें क्या है पूरा मामला

कारागार मंत्री अखिल गिरि का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने महिला वन अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने महिला अधिकारी से कहा था कि तुम एक सरकारी कर्मचारी हो, बोलते समय सिर झुका लिया करो। एक हफ्ते में तुम्हारा क्या हाल होगा, तुम देखना। ये गुंडे… तुम घर नहीं जा पाओगी। अगर तुमने अपने व्यवहार में सुधार नहीं किया तो मैं तुम्हें डंडे से पीटूंगा।

यह भी पढे़ं : CM ममता ने लगाई फटकार तो RSS ऑफिस पहुंचा पूरा अमला, तालाब पर बिल्डिंग बनाने का आरोप

BJP ने CM ममता पर साधा था निशाना

इस मामले में भाजपा ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि मंत्री अखिल गिरि ने महिला अधिकारी को धमकी दी, क्योंकि वह अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अपना कर्तव्य निभा रही थीं। क्या ममता बनर्जी इस मंत्री को जेल में डालेंगी? क्या वह मंत्री के खिलाफ केस दर्ज कराएंगी? इस मामले में डैमेज कंट्रोल करने के लिए सीएम ममता ने जेल मंत्री अखिल गिरि से इस्तीफा मांग लिया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो