whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TMC प्रत्याशी की जीत पर मुंडवा लिया सिर, हाजी नुरुल इस्लाम को लेकर दिखी अनोखी दीवानगी

Basirhat Parliamentary Seat: बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट पर टीएमसी कैंडिडेट हाजी शेख नरुल इस्लाम ने जीत दर्ज की है। इस सीट पर भाजपा ने रेखा पात्रा को मैदान में उतारा था। जिनको 3 लाख से अधिक वोटों से हार का सामना करना पड़ा। इस्लाम की जीत की खुशी में एक टीएमसी वर्कर ने अनोखा कारनामा किया है।
07:29 PM Jun 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
tmc प्रत्याशी की जीत पर मुंडवा लिया सिर  हाजी नुरुल इस्लाम को लेकर दिखी अनोखी दीवानगी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी।

West Bengal Lok Sabha Election 2024: (अमर देव पासवान, उत्तर 24 परगना) पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले की बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल उम्मीदवार शेख हाजी नुरुल इस्लाम की जीत की खुशी में एक शख्स ने मुंडन करवाया है। इस शख्स ने भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा की हार को लेकर मन्नत मांगी थी। मुंडन करवाने वाले व्यक्ति की पहचान मिनखा चिसानी इलाके के रहने वाले अबू सिद्दीकी अली मोल्ला के तौर पर हुई है। मोल्ला ने बीच बाजार अपना मुंडन करवाया। मोल्ला ने बताया कि उसने चुनाव से पहले मन्नत मांगी थी कि अगर तृणमूल उम्मीदवार शेख हाजी नुरुल इस्लाम की जीत हुई, तो वे अपना सिर मुंडवा लेंगे।

यह भी पढ़ें:छोटी उम्र में सांसद बनीं बिहार की शांभवी चौधरी कौन? जिसे PM मोदी बता चुके अपनी ‘बेटी’

उन्होंने भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा की हार के बाद खुशी जाहिर की और अपना सिर मुंडवा लिया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही। मौके पर मौजूद लोगों ने सिर मुंडवा रहे अबू सिद्दीकी अली मोल्ला की तृणमूल के प्रति अनोखी दीवानगी की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। जिसके ऊपर लोग विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

खुद को ममता का बड़ा प्रशंसक मानते हैं मोल्ला

अबू सिद्दीकी अली मोल्ला ने बताया कि वह तृणमूल सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बड़े प्रशंसक हैं। चुनाव होने से पहले ही उन्होंने मन्नत मांग ली थी और जैसे ही उनकी मन्नत पूरी हुई, भरी सभा में अपना सिर मुंडवा लिया। बसीरहाट लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरीं भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार हाजी नुरुल इस्लाम के बीच टक्कर थी। इस्लाम ने रेखा पात्रा को 333547 वोटों से करारी शिकस्त दी। रेखा पात्रा को 470215 वोट मिले। जबकि शेख हाजी नुरुल इस्लाम को 803762 वोट मिले।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो