whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बंगाल में वोटिंग के बीच फिर बवाल, बयारबारी में TMC और BJP कार्यकर्ताओं में झड़प

West Bengal Lok Sabha Election 2024: बंगाल में अंतिम चरणों के मतदान में भी हिंसक झड़पें होने की जानकारी मिली हैं। बशीरहाट लोकसभा सीट पर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई है। यहां से बीजेपी कैंडिडेट रेखा पात्रा ने पुलिस के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस सीएम के इशारे पर काम कर रही है।
05:44 PM Jun 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
बंगाल में वोटिंग के बीच फिर बवाल  बयारबारी में tmc और bjp कार्यकर्ताओं में झड़प
बंगाल में वोटिंग के बीच झड़प।

Basirhat Lok Sabha BJP Candidate Rekha Patra: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान में भी बवाल होने की जानकारी मिली है। बशीरहाट के बयारबारी में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झड़प हुई है। बशीरहाट लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा का एक वीडियो सामने आया है। एक्स पर सामने आए वीडियो में वे पुलिस पर गंभीर आरोप लगाती दिख रही हैं।

वे कह रही हैं कि अगर आप (पुलिस) मुझ पर हाथ उठाना चाहती है, तो उठाएं। आप पुलिस (प्रशासन) हैं, लेकिन आप सीएम के इशारों पर नाच रही हैं। आपको शर्म आनी चाहिए कि आप मुख्यमंत्री के गुलाम हैं। क्या मुख्यमंत्री ने आपको खरीद लिया है? पुलिस मुख्यमंत्री की गुलाम है और वह कोई जवाब नहीं देगी।

यह भी पढ़ें:खड़गे आवास पर इंडी गठबंधन की बैठक जारी; राहुल, केजरीवाल समेत ये नेता पहुंचे

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में भी बंगाल में कई जगहों पर हिंसा देखने को मिली थी। बीजेपी और टीएमसी के वर्करों में खूब झड़पें हुई थी। बीरभूम के दुर्गापुर में टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर बीजेपी का स्टॉल तोड़ने का आरोप लगा था। जिसके बाद टीएमसी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के नेता केंद्रीय बलों के साथ मिलकर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसमें उनको कामयाबी नहीं मिलेगी।

बीजेपी ने पांचवें चरण में भी कई जगहों पर क्रॉस वोटिंग के आरोप लगाए थे। बीजेपी विधायक लक्ष्मण घोरुई ने कहा था कि टीएमसी के लोग गुंडागर्दी पर उतारू हो चुके हैं। वे लोगों को डरा-धमकाकर वोटिंग करवा रहे हैं। पुलिस उनका साथ दे रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो