whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नशे में धुत थी महिला पुलिस अफसर, बीच सड़क दूसरी महिला से की शर्मनाक हरकत; वीडियो वायरल

Police Officer Drunk Video Viral: पश्चिम बंगाल की महिला पुलिस अधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रही महिला अधिकारी नशे में धुत है। वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।
08:40 PM Oct 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
नशे में धुत थी महिला पुलिस अफसर  बीच सड़क दूसरी महिला से की शर्मनाक हरकत  वीडियो वायरल

West Bengal News: पश्चिम बंगाल पुलिस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला पुलिस अधिकारी दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि महिला पुलिस अधिकारी शराब के नशे में धुत है। वह सामने खड़ी एक महिला की गर्दन पकड़ उसे किस करने का प्रयास करती है। यह पहली बार नहीं है। नशे में धुत पुलिस वालों के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। ताजा वीडियो पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है। जिसे एक बीजेपी नेता ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया है। हालांकि न्यूज24 वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

वीडियो में दिख रहे दूसरे लोग

वीडियो सिलीगुड़ी का बताया जा रहा है। महिला पुलिस अफसर गश्त पर थी। इसी दौरान वह नशे की हालत में दूसरी महिला के साथ शर्मनाक हरकत करती है। महिला अधिकारी का नाम तान्या रॉय बताया जा रहा है। जो सहायक उप निरीक्षक के पद पर तैनात है। वीडियो में और भी लोग नजर आ रहे हैं। जो पुलिस से बात करते दिख रहे हैं। अचानक महिला पुलिस अधिकारी सामने खड़ी महिला के पास आकर उसे किस करने लगती है। जिसके बाद सामने वाली महिला उसे दूर हटा देती है।

यह भी पढ़ें:मनोरोगी को बीच सड़क डंडों से पीटा, पत्थरों पर घसीटा; हाथ-पैर बांध की अमानवीयता… UP पुलिस का वीडियो वायरल

Advertisement

बताया जा रहा है कि मामला 23 अक्टूबर का है। एएसआई तान्या की कई लोगों से बहस इस वीडियो में दिख रही है। आपको बता दें कि सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने महिला सुरक्षा को लेकर गुलाबी पुलिस वैन चला रखी है। बुधवार रात को गुलाबी वैन की टक्कर एक जुआरी से हो जाती है। जिसके बाद मौके पर लोग इकट्ठा हो जाते हैं। वहीं, पुलिस कमिश्नर ने मामला सामने आने के बाद आरोपी तान्या रॉय को निलंबित कर दिया है।

Advertisement

बीजेपी ने उठाए सवाल

बीजेपी नेता समिक भट्टाचार्य ने वीडियो को शेयर कर बंगाल पुलिस के इस तरह के व्यवहार पर निराशा जाहिर की है। उन्होंने लिखा है कि आप पश्चिम बंगाल पुलिस की स्थिति देख चौंक सकते हैं। पिंक पेट्रोल की एएसआई का गश्त के दौरान इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है। उसके खिलाफ पहले भी नशे में काम करने के आरोप लग चुके हैं।

यह भी पढ़ें:राजकोट के 10 होटलों को बम से उड़ा देने की धमकी, जानें किन-किन होटलों को मिला ईमेल?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो