whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है अनमोल बिश्नोई? जिसने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

Who Is Anmol Bishnoi? : सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर जिस बाइक से आए थे, उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। जानिए फायरिंग की जिम्मेदारी लेने वाले अनमोल बिश्नोई के बारे में!
06:54 PM Apr 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
कौन है अनमोल बिश्नोई  जिसने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी
कौन है अनमोल बिश्नोई?

Who Is Anmol Bishnoi? बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई। इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस हमले की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली है। अनमोल बिश्नोई ने यह भी कहा कि ये तो ट्रेलर है और आखिरी चेतावनी है।

फेसबुक पर लिखे पोस्ट में अनमोल ने सलमान खान को धमकाते हुए लहजे में लिखा है कि अब से दीवारों या किसी खाली घर पर गोलियां नहीं चलाई जाएंगी। सोशल मीडिया पर अनमोल का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। हालांकि News24 इस वायरल पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है।

आखिर कौन है अनमोल बिश्नोई?

अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का भाई है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी अनमोल का नाम आया था। कहा गया था कि उस वक्त केन्या में अनमोल को हिरासत में लिया गया था। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी। इंटरपोल की तरफ से अनमोल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था।


हालांकि फर्जी दस्तावेजों के आधार पर अनमोल ना सिर्फ देश छोड़ने में कामयाब रहा बल्कि कई देशों की यात्रा कर चुका है। हालांकि अब वह कहां है, इसको लेकर कोई ठोस जानकारी लोगों के पास नहीं है। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद कहा गया था कि वह अमेरिका में है।

यह भी पढ़ें : ‘सिर्फ पब्लिसिटी के लिए…’, Salim Khan ने Galaxy पर हुई फायरिंग पर तोड़ी चुप्पी

सलमान खान को लेकर क्या बोला था लॉरेंस बिश्नोई?

लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि हमारे समाज का एक मंदिर है मुक्तिधाम मुकाम, वहां जाकर सलमान खान माफी मांग ले। मैंने यह मैसेज मुंबई पुलिस के जरिए भी भेजा हुआ है। लॉरेंस का कहना है कि सलमान खान में अहंकार है, वह माफी नहीं मांगना चाहता। अगर माफी नहीं मांगी तो अंजाम ठीक नहीं होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो