whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुराने नेताओं का टिकट क्यों काट रही बीजेपी, पीयूष गोयल ने न्यूज 24 से खास बातचीत में दिया जवाब

Piyush Goyal Interview: सीटिंग सांसदों के टिकट काटने के सवाल पर पीयूष गोयल ने कहा कि पार्टी में अलग-अलग समय पर हम कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी जाती हैं। पार्टी में सभी लोग साथ हैं, हमारी पार्टी मजबूत टीम है और एक साथ काम कर रही है।
09:59 PM Apr 30, 2024 IST | Amit Kasana
पुराने नेताओं का टिकट क्यों काट रही बीजेपी  पीयूष गोयल ने न्यूज 24 से खास बातचीत में दिया जवाब

Piyush Goyal Interview: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने न्यूज 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद से खास बातचीत में कहा कि जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि देश में मोदी लहर है, हम इस बार 400 पार कर जायेंगे। बता दें आज पीयूष गोयल ने उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से नामांकन किया है।

अनुराधा प्रसाद ने कहा- आज तक आप प्रत्याशियों को चुनाव लड़वाते थे। आप पीछे से चुनाव अभियानों की योजना और उनका क्रियान्वयन देखते थे, आज आप प्रत्याशी हैं और फ्रंट में आकर खुद गली-गली घूम रहे हैं।

पीयूष गोयल ने कहा- मुझे राजनीति में करीब 40 साल से अधिक हो गए हैं। मैं उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी के पहले चुनाव में उनके साथ था। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे जनता के बीच जाने का मौका दिया है। अभी काफी कुछ सीख रहा हूं, आगे जनता के लिए कई काम करने हैं।

अनुराधा प्रसाद ने कहा- आप अपनी नई भूमिका में आसानी से शिफ्ट हो गए। क्या आपको डर लग रहा है? क्या आपकी आसान जीत के लिए पार्टी ने आपको सुरक्षित सीट दी है?

पीयूष गोयल ने कहा- मुझे डर नहीं लग रहा, क्योंकि इस बार पूरी तरह मोदी लहर है। जनता को पीएम मोदी के काम पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि कोविड में 80 करोड़ लोगों को राशन पहुंचाया। पीएम मोदी ने वन नेशन वन राशन कार्ड के सपने को पूरा किया। अब कोई भी व्यक्ति कहीं भी अंगूठा लगाकर राशन ले सकता है। सीट का चयन पार्टी का निर्णय होता है।

अनुराधा प्रसाद ने कहा- मुंबई में बीजेपी ने गोपाल शेट्टी और पूनम महाजन का टिकट काटकर अन्य लोगों को अपना प्रत्याशी को चुना, इसके पीछे पार्टी की क्या रणनीति है?

पीयूष गोयल ने कहा- टिकट काटने का सवाल नहीं है, पार्टी में अलग-अलग समय पर हम कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी जाती हैं। पार्टी में सभी लोग साथ हैं, हमारी पार्टी मजबूत टीम है और एक साथ काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: ‘भ्रष्टाचारियों पर एक्शन से कांग्रेस को तकलीफ क्यों’, News 24 से क्या बोले पीयूष गोयल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो