खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऑटो में प्यार...भागकर शादी, मायके लौटी पत्नी तो नाराज युवक ने सास-ससुर को मौत के घाट उतारा

Man Killed wife Parents: एक युवक बुधवार रात अपनी पत्नी की हत्या करने के मकसद उसके घर पहुंचा। इस दौरान उसके सास-ससुर ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन हाथापाई के दौरान उसने दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।
10:20 AM Jul 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Hyderabad Crime News
Advertisement

Hyderabad Crime News: तेलंगाना के वारंगल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के चिन्नारावपेट गांव में मेक्काला नागराजू ने बुधवार रात अपनी सास-सुसर की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार वह चाकू लेकर घर में घुसा और बनोथु श्रीनू और सुगना के साथ हाथापाई की इसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उनकी हत्या कर दी। इस घटना में आरोपी की सास की तुरंत मौत हो गई वहीं उसके ससुर ने हाॅस्पिटल में दम तोड़ दिया।

Advertisement

जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी नागराजू को गुरुवार को अरेस्ट कर लिया। नवंबर में नागराजू और दीपिका ने भागकर शादी की थी। इस दौरान वे कुछ समय तक हैदराबाद में रहे। शादी के कुछ ही दिन बाद नागराजू अपने घर लौट आई थी। बता दें कि नागराजू एससी समुदाय से आते हैं जबकि दीपिका आदिवासी हैं।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

पुलिस ने बताया कि नागराजू पत्नी के वापस मायके लौट जाने से नाराज था। ऐसे में वह बुधवार को अपने ससुराल पहुंचा और अपने सास-ससुर की हत्या कर दी। इस दौरान पत्नी दीपिका ने उसे रोकने की कोशिश की। इस दौरान उसे भी चोटें आई हैं। वहीं दीपिका का भाई भी घायल हो गया। आरोपी नागराजू ऑटो चलाता है। जानकारी के अनुसार एक बार दीपिका नागराजू के ऑटो में कहीं जा रही थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। फिर दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली। इस शादी से दीपिका के घरवाले खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ेंः कैप्टन अंशुमन की विधवा का पलटवार; जानें स्मृति ने सास-ससुर के आरोपों पर क्या कहा?

Advertisement

पत्नी के मायके जाने से नाराज था आरोपी

नागराजू पत्नी के मायके जाने से गुस्से में था। ऐसे में वह रात को अपने ससुराल पहुंचा। इस दौरान दीपिका के माता-पिता घर के बाहर सो रहे थे। इस दौरान दोनों की अचानक नींद खुली तो देखा कि नागराजू के हाथ में चाकू था और वह अपनी पत्नी की तलाश कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई हो गई। गुस्से में आकर नागराजू ने दोनों पर ताबड़तोड़ चाकू से वार किए और भाग गया। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे दीपिका और उसके भाई को चोटें आई।

ये भी पढ़ेंः 100 से अधिक लोगों की मौत, देशभर में आसमानी बिजली का कहर, यूपी-असम में बाढ़ से हालात खराब

Advertisement
Tags :
Hyderabad newsMurderparentswife
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement