whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पहले पत्नी के सामने रेप फिर धर्म परिवर्तन के लिए किया मजबूर, महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती, मामला दर्ज

Karnataka Crime News: कर्नाटक के बैलगावी में महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने पत्नी के सामने पहले बलात्कार किया इसके बाद न्यूड कर ब्लैकमेल करने के लिए फोटो खींच लिए। महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए भी मजबूर किया गया।
09:05 AM Apr 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पहले पत्नी के सामने रेप फिर धर्म परिवर्तन के लिए किया मजबूर  महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती  मामला दर्ज
Karnataka Crime News

Karnataka Crime News: कर्नाटक के बैलगावी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी के सामने महिला से बलात्कार किया फिर उसका फोटो खींच कर ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं वह महिला पर इस्लाम कबूल करने का दबाव भी बनाता था। महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने एफआईआर के आधार पर मिली जानकारी में बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी के सामने रेप किया। इतना ही नहीं उसे जबरन बुर्का पहनने और कुमकुम नहीं लगाने के लिए भी मजबूर किया गया। पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी रफीक और उसकी पत्नी ने 2023 में महिला को अपने घर में रुकने के लिए मजबूर किया और कहा कि वह जो कुछ कह रहा है वैसा ही करें। महिला ने बताया कि जब वे तीनों साथ रहते थे तो रफीक ने पत्नी के सामने मुझसे रेप किया था।

5 बार नमाज पढ़ने के लिए बनाते थे दबाव

महिला ने बताया कि दोनों पति-पत्नी ने उसे दिन में 5 बार नमाज पढने के लिए दबाव बनाया। इस दौरान दोनों मुझे पति को तलाक देने के लिए भी कहते थे और ऐसा नहीं करने पर न्यूड फोटोज लीक करने की धमकी देते थे। वहीं मुझे बुलाने के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते थे।

इन धाराओं में मामला दर्ज

मामले में एसपी भीमाशंकर गुलेदा ने कहा कि महिला की शिकायत पर दंपत्ति ओर 7 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि दंपत्ति और अन्य पर कर्नाटक धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार संरक्षण एक्ट, आईटी एक्ट की धारा और एससी/एसटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः क्या है ‘रिलेटिव इंपोटेंसी’, जिसे आधार मान हाई कोर्ट ने दंपति की शादी को किया निरस्त

ये भी पढ़ेंः ‘आदिवासियों की कल्याण के लिए नहीं, बल्कि वोट के लिए बनाया राष्ट्रपति’, मोदी पर बरसे खरगे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो