चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले पत्नी के सामने रेप फिर धर्म परिवर्तन के लिए किया मजबूर, महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती, मामला दर्ज

Karnataka Crime News: कर्नाटक के बैलगावी में महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने पत्नी के सामने पहले बलात्कार किया इसके बाद न्यूड कर ब्लैकमेल करने के लिए फोटो खींच लिए। महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए भी मजबूर किया गया।
09:05 AM Apr 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Karnataka Crime News
Advertisement

Karnataka Crime News: कर्नाटक के बैलगावी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी के सामने महिला से बलात्कार किया फिर उसका फोटो खींच कर ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं वह महिला पर इस्लाम कबूल करने का दबाव भी बनाता था। महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

Advertisement

पुलिस ने एफआईआर के आधार पर मिली जानकारी में बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी के सामने रेप किया। इतना ही नहीं उसे जबरन बुर्का पहनने और कुमकुम नहीं लगाने के लिए भी मजबूर किया गया। पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी रफीक और उसकी पत्नी ने 2023 में महिला को अपने घर में रुकने के लिए मजबूर किया और कहा कि वह जो कुछ कह रहा है वैसा ही करें। महिला ने बताया कि जब वे तीनों साथ रहते थे तो रफीक ने पत्नी के सामने मुझसे रेप किया था।

5 बार नमाज पढ़ने के लिए बनाते थे दबाव

महिला ने बताया कि दोनों पति-पत्नी ने उसे दिन में 5 बार नमाज पढने के लिए दबाव बनाया। इस दौरान दोनों मुझे पति को तलाक देने के लिए भी कहते थे और ऐसा नहीं करने पर न्यूड फोटोज लीक करने की धमकी देते थे। वहीं मुझे बुलाने के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते थे।

इन धाराओं में मामला दर्ज

मामले में एसपी भीमाशंकर गुलेदा ने कहा कि महिला की शिकायत पर दंपत्ति ओर 7 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि दंपत्ति और अन्य पर कर्नाटक धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार संरक्षण एक्ट, आईटी एक्ट की धारा और एससी/एसटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः क्या है ‘रिलेटिव इंपोटेंसी’, जिसे आधार मान हाई कोर्ट ने दंपति की शादी को किया निरस्त

ये भी पढ़ेंः ‘आदिवासियों की कल्याण के लिए नहीं, बल्कि वोट के लिए बनाया राष्ट्रपति’, मोदी पर बरसे खरगे

Advertisement
Tags :
belgaum rapekarnataka rape
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement