होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स इस YouTuber Couple की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस को मिले चौंकाने वाले सबूत

YouTuber Couple Found Dead At Home: पुलिस के अनुसार दोनों के मरने के स्पष्ट कारणों के बारे में अभी पता नहीं चला है। फिलहाल दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।
03:41 PM Oct 27, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

YouTuber Couple Found Dead At Home: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स YouTuber Couple की मौत हो गई है। उनके शव संदिग्घ हालत में उनके कमरे में पड़े मिले हैं। आसपास के लोगों ने बदबू आने पर मामले की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। मरने वालों की पहचान Selvaraj (45) और उसकी पत्नी Priya के रूप में हुई है।

Advertisement

ये घटना केरल की है, दोनों YouTube पर वीडियो बनाकर डालते थे और 'Sellu Family' नाम से उनका यूट्यूब चैनल है। पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि बीते शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट की है। जिससे अनुमान है कि उनकी दो दिन पहले मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: Diwali 2024: दिवाली पर भूलकर भी न करें ये गलतियां, ऐसे सेलिब्रेट करें सेफ और हैप्पी दिवाली

Advertisement

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस के अनुसार दोनों के मरने के स्पष्ट कारणों के बारे में अभी पता नहीं चला है। फिलहाल दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार दोनों ने सुसाइड की है या नहीं ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की 1400 वीडियो

फिलहाल पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरमाद नहीं हुआ है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। दोनों के मोबाइल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस थे, उनके 18000 से अधिक सब्सक्राइब हैं और दोनों ने अभी तक 1400 से अधिक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में बड़ी वारदात, नाबालिग की चाकू घोंपकर हत्या; दोस्त को भी मारी गोली… ये रही वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
Crime NewsSuicide
Advertisement
Advertisement