whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

झारखंड में लोजपा का चुनाव लड़ना तय, लेकिन अकेले या गठबंधन में? चिराग पासवान ने तोड़ी चुप्पी

Chirag Paswan Statement Jharkhand Election : झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। झारखंड में कौन किस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगा? इसे लेकर चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया।
05:40 PM Sep 29, 2024 IST | Deepak Pandey
झारखंड में लोजपा का चुनाव लड़ना तय  लेकिन अकेले या गठबंधन में  चिराग पासवान ने तोड़ी चुप्पी
चिराग पासवान। (File Photo)

Jharkhand Assembly Election 2024 : हरियाणा और जम्मू कश्मीर के बाद चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी तेज कर दी है। राजनीतिक पार्टियां भी चुनाव के लिए अपनी-अपनी रणनीति बना रही हैं। झारखंड विधानसभा चुनाव में एनडीए के साथ लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) का गठबंधन रहेगा या नहीं? इसे लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने अपनी चुप्पी तोड़ दी।

Advertisement

लोजपा (रामविलास) के चीफ और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा तैयारी कर रही है और पार्टी चुनाव लड़ेगी। एनडीए गठबंधन के साथ बातचीत चल रही है। अगर गठबंधन से बातचीत सकारात्मक परिणाम तक पहुंचती है तो एनडीए के साथ या फिर लोजपा (रामविलास) आज भी अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें :चिराग को बीजेपी से लगा बड़ा झटका, NDA में होगा बड़ा खेला! चाचा का कद बढ़ेगा

Advertisement

सीट शेयरिंग पर नहीं दिया कोई जवाब

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि एनडीए के साथ या अकेले चुनाव लड़ने पर बातचीत चल रही है। जबतक चुनाव आयोग का नोटिफिकेशन आएगा, तबतक यह बातें तय कर ली जाएंगी। हालांकि, चिराग पासवान ने सीट शेयरिंग पर खुलकर जवाब नहीं दिया। उन्होंने आगे कहा कि राज्य ईकाई बातचीत में भागीदारी कर रही है और अंतिम फैसला स्टेट यूनिट को ही लेना है। आज के समय में लोजपा (रामविलास) संगठन काफी मजबूत है और आगामी चुनाव में इसका लाभ जरूर मिलेगा।

यह भी पढ़ें : कौन है ये शख्स, जो चंपई सोरेन के साथ अमित शाह से मिला? क्या है पूर्व CM से रिश्ता

पार्टी में चल रहा मंथन

आपको बता दें कि झारखंड में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चिराग पासवान ने भाजपा के साथ लोजपा के गठबंधन पर कहा कि पार्टी के अकेले और गठबंधन में चुनाव लड़ने समेत सभी विकल्पों पर मंथन चल रहा है। इस बारे में जल्द से जल्द ऐलान कर दिया जाएगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो