whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जन्म के 3 साल बाद ऑटो में जिंदा मिली मरी हुई बच्ची, पिता ने ऐसे की पहचान, लोग बोले हैरतअंगेज...

पुलिस बच्ची का डीएनए जांच करवाने का प्रयास कर रही है। पुलिस को शिकायत करने वाले शख्स की पत्नी ने 2021 में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था।
09:08 PM Aug 07, 2024 IST | Amit Kasana
जन्म के 3 साल बाद ऑटो में जिंदा मिली मरी हुई बच्ची  पिता ने ऐसे की पहचान  लोग बोले हैरतअंगेज

Driver Put dead child photo in autorickshaw: झारखंड में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां सड़क पर उस समय शोर-शराबा मच गया जब ऑटो में बैठने वाले एक सवारी ने उसमें लगी एक तस्वीर में दिख रही बच्ची को अपनी बेटी बताया। जबकि ऑटो चालक का दावा था कि वह उसकी तीन साल की भांजी है। वहीं, ऑटो में बैठने वाले शख्स का कहना था कि वह उसकी जुडवां बेटी है और उसे नर्सिंग होम वालों ने धोखे से मरी हुई बताकर बेच दिया है।

लोगों ने कराया बीच बचाव, पुलिस कर रही मामले की जांच 

दरअसल, फोटो में दिख रही बच्ची को अपनी बेटी होने का दावा करने वाला शख्स का शक उस समय भी गहरा गया जब उसके विरोध करने पर ऑटो चालक ने वह फोटो हटा दी और आनन-फानन में वहां से खिसक लिया। उस समय तो सड़क पर चल रहे आसपास के लोगों ने दोनों का बीच बचाव करा दिया था। अब मामला स्थानीय पुलिस तक पहुंच गया है और दोनों पक्षों से पूछताछ कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2021 में दो जुडवां बच्चे हुए थे

पुलिस के अनुसार तस्वीर में दिख रही बच्ची को अपनी बेटी बताने वाले का नाम अविनाश प्रसाद है। उसकी शिकायत के अनुसार उसकी पत्नी संगीता प्रसाद ने 2021 में स्थानीय नर्सिंग होम में एक बेटे को जन्म दिया था। शिकायत में ऐसा दावा किया गया है कि उस समय उसके जुडवां बच्चे पैदा हुए थे। नर्सिंग होम वालों का कहना था कि उसका बेटा जीवित बच गया और लड़की की मौत हो गई है। अविनाश का दावा है कि नर्सिंग होम वालों ने उसे बच्ची की लाश नहीं दी थी।

पुलिस डीएनए जांच करवाने का प्रयास कर रही

अब जब अविनाश ने ऑटो में जिस बच्ची की तस्वीर देखी है उसकी शक्ल उसके बेटे से मिलती है। अविनाश का आरोप है कि उसे शक है कि नर्सिंग होम वालों ने उसकी बेटी को मरी बताकर ऑटो वाले को बेच दिया है। उसने पुलिस ने बच्ची का डीएनए जांच करवाने की मांग की है। पुलिस के अनुसार शिकायत मिलने के बाद मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो