whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मूक बधिर बेटी के साथ गैंगरेप की शिकायत की थी, अब मां की धारदार हथियार से हत्या

Jharkhand crime news: कुंदगड़ी गांव में अधेड़ महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। जांच में पता चला कि उसकी मूक बधिर नाबालिग बेटी के साथ ही गांव के दो युवकों ने गैंगरेप किया था।
06:40 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
मूक बधिर बेटी के साथ गैंगरेप की शिकायत की थी  अब मां की धारदार हथियार से हत्या
प्रतिकात्मक चित्र

Jharkhand crime news: झारखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, यहां अपराधी क्राइम करने से नहीं हिचकिचाते। इसी कड़ी में राज्य के सेन्हा थाना क्षेत्र के कुंदगड़ी गांव में एक महिला की सोमवार को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान महिला खेत में काम कर रही थी। हत्या के कारणों की जांच में पुलिस को चौंकाने वाले तथ्य पता चले हैं।

हत्या करने की यह निकली वजह

दरअसल, कुछ समय पहले महिला की मूक बधिर नाबालिग बेटी के साथ ही गांव के दो युवकों ने गैंगरेप कर दिया था। रेप करने वालों ने महिला को इस बारे में पुलिस को शिकायत न करने और चुप रहने की धमकी दी थी। लेकिन महिला ने ऐसा नहीं किया, पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।

परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज

मेडिकल में पुष्टि होने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया था। अब बताया जा रहा है कि इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपियों के साथियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के बाद दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

घर से उठाकर ले गए थे

जानकारी के अनुसार बीते मार्च में महिला की मूक बधिर बेटी को दुष्कर्म आरोपी घर से उठाकर ले गए थे। उस दिन महिला की दूसरी बेटी गांव के ही एक शादी समारोह में गई थी। आरोपी महिला के घर आए। महिला से उसकी दूसरी बेटी के साथ शादी में कुछ अनहोनी होने की झूठी बात कही। महिला जैसे ही घर से अपनी बेटी को देखने गई पीछे से आरोपी महिला की मूक बधिर बेटी को उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो