whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

झारखंड में नीतीश के बाद अब मांझी हुए नाराज, खाली हाथ रहने पर BJP को सुनाई खरी

Jitan Ram Manjhi angry with BJP: झारखंड विधानसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं मिलने पर केंद्रीय मंत्री और हम पार्टी के संस्थापक जीतन राम मांझी बीजेपी से खफा है। उन्होंने कहा कि हमे कम से कम 3 सीटें मिलनी चाहिए थी लेकिन वे इसकी भरपाई बिहार विधानसभा चुनाव से करना चाहेंगे।
10:48 AM Oct 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
झारखंड में नीतीश के बाद अब मांझी हुए नाराज  खाली हाथ रहने पर bjp को सुनाई खरी
Jitan Ram Manjhi

Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 के लिए एनडीए का सीट बंटवारा फाइनल हो चुका है। सीट बंटवारे के अनुसार बीजेपी 68, आजसू 10, जेडीयू 2 और लोजपा 1 सीट पर चुनाव लड़ेंगी। इस बीच खबर थी कि जेडीयू झारखंड में और अधिक सीटें चाहती थी, लेकिन बीजेपी ने उसको मना लिया। अब खबर है कि मांझी भी बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें भी गठबंधन में शामिल करना था। मांझी ने कहा कि वे झारंखड में तीन सीटों के हकदार थे।

Advertisement

गया में मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री और हम पार्टी के संस्थापक जीतनराम मांझाी ने कहा कि सीट नहीं मिलने के बावजूद वह एनडीए के साथ मजबूती से खड़ी हैं और सहयोगी दलों को साथ लेने को तैयार हैं। हालांकि उन्होंने साफ किया कि झारखंड में सीट नहीं मिलने का उन्हें अफसोस है लेकिन वे इसकी भरपाई बिहार विधानसभा चुनाव से करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ेंः झारखंड में BJP को बड़ा झटका, हेमंत सोरेन को हराने वाली लुईस मरांडी JMM में शामिल

Advertisement

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी काफी सीटों पर लड़ रही है। जहां तक हम का सवाल है, राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं उनसे हम बात करेंगे और पूछेंगे कि दावा पेश किया या नहीं और अगर दावा पेश किया और नहीं मिला तो ये बहुत दुखद है। हमें कम से कम 3 सीटें मिलनी चाहिए।

Advertisement

हम एनडीए के साथ हैं

मांझी ने कहा जब एनडीए के बात आती है, तो हम एनडीए के साथ हैं। हम सबकी मदद करेंगे। ईमानदारी का तकाजा यही है कि जब उन लोगों को सीट मिला तो हम को भी मिलना चाहिए था। हम जब वहां गए तो हमने कहा था हम 10 सीट लेंगे, लेकिन लगता है कि बात आगे नहीं बढ़ी। हम पार्टी और एनडीए के अनुशासित सिपाही है। हमनें लोकसभा चुनाव में 3 सीटें मांगी, लेकिन हमें एक सीट मिली। हम लोग कहीं कुछ नहीं बोले। इसी तरह से अगर हमें झारखंड में सीट नहीं मिली तो हम बिहार चुनाव में उनसे सीट मांगेंगे।

ये भी पढ़ेंः Jharkhand में कांग्रेस ने जारी की 21 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो