whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

वोट देकर आओ, उंगली पर स्याही दिखाओ और भरपेट मुर्गा भात फ्री खाओ; रांची का शख्स दे रहा स्पेशल ऑफर!

Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड की राजधानी रांची में वोटिंग के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक शख्स ने अनोखा ऐलान किया है। यह शख्स वेंडर मार्केट में नॉनवेज स्टाल लगाता है। इस शख्स का ऑफर नॉनवेज वोटरों के लिए है? विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।
04:10 PM Oct 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
वोट देकर आओ  उंगली पर स्याही दिखाओ और भरपेट मुर्गा भात फ्री खाओ  रांची का शख्स दे रहा स्पेशल ऑफर

Jharkhand Assembly Election: झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। राजधानी रांची में एक शख्स ने वोटिंग के प्रति मतदाताओं को जागरूक करने के लिए खास ऐलान किया है। नॉनवेज वोटर्स के लिए ऑफर दिया गया है कि वे जब वोटिंग करके आएंगे तो उनको अपनी उंगली पर लगी स्याही दिखानी होगी। जिसके बाद उन लोगों को चिकन चावल की थाली मिलेगी। यानी वे भरपेट मुर्गा भात का लुत्फ उठा सकेंगे। इसके लिए उनसे कोई पैसा नहीं लिया जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 24 साल BJP में रहीं…हेमंत सोरेन को हराया, चुनाव से पहले JMM में शामिल होने वाली लुईस मरांडी कौन?

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स का नाम आदर्श है। आदर्श रांची की वेंडर मार्केट के बगल में स्थित नगर निगम के पार्किंग स्टाल में अपना आदर्श नॉनवेज स्टाल लगाते हैं। जो काफी मशहूर है। इससे पहले भी आदर्श लोकसभा चुनाव में भी ऐसी घोषणा कर चुके हैं। आदर्श बताते हैं कि इस चुनाव में उन्होंने करीब 500 लोगों को फ्री मुर्गा भात खिलाया था। इस बार भी उनका यही टारगेट है। वे चाहते हैं कि लोग वोटिंग के प्रति जागरूक हों। उनका लक्ष्य जागरूक लोगों को मुफ्त खाना खिलाना है। जो भी व्यक्ति वोट डालकर आएगा, उसे सिर्फ अपनी उंगली पर लगी स्याही दिखानी होगी। इसके बाद वह मुफ्त चिकन चावल का आनंद ले सकेगा। चिकन के बड़े वाले दो पीस के साथ चावल परोसा जाएगा। ग्रेवी अनलिमिटेड मिलेगी।

Advertisement

हमेशा लोगों को जागरूक करना रहा मकसद

उनका मकसद हमेशा से लोगों को जागरूक करने का रहा है। वे चुनावों के दौरान लोगों के लिए कुछ नया करने की सोचते हैं ताकि लोग वोटिंग करने में पीछे नहीं रहें। लोग चाहें तो क्या नहीं कर सकते? हर व्यक्ति के हाथ में कुछ न कुछ होता है। वह अपने तरीके से लोगों को किसी भी अच्छे काम के प्रति जागरूक कर सकता है। मेरी जो मुहिम है, मुझे लगता है कि लोगों को जागरूक करने के लिए अलग से कोई टाइम नहीं निकालना। जागरूक लोग खुद मेरे पास चलकर आएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Jharkhand Election : RJD ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए 13 नवंबर को वोटिंग होनी है। आदर्श का ऑफर नॉनवेज वोटरों के लिए कितना प्रभावशाली रहेगा? यह चुनाव के दिन दिखेगा। उनका कहना है कि रोड किनारे वे वोटिंग के दिन सुबह 11 से शाम 4 बजे के बीच लोगों को फ्री दावत देंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो