whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jharkhand News: लातेहार में काले जादू के शव में बुजुर्ग दंपति की हत्या, 13 गांववाले गिरफ्तार

08:02 PM May 03, 2023 IST | Naresh Chaudhary
jharkhand news  लातेहार में काले जादू के शव में बुजुर्ग दंपति की हत्या  13 गांववाले गिरफ्तार

Jharkhand News: झारखंड के लातेहार जिले में काला जादू करने के आरोप में गांव वालों ने एक बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले की जांच शुरू की। बुधवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 13 गांव वालों को गिरफ्तार किया है।

पंचायत में ले जाकर पीटा, फिर घर में फेंक गए

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पुलिस ने बताया कि दंपति की पहचान सिब्बल गंजू (70) और उनकी पत्नी बवनी देवी (65) के रूप में हुई थी। आरोप है कि कुछ लोग जबरदस्ती दोनों को खींचकर हेसला गांव की एक पंचायत में ले गए। कथित रूप से दोनों पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया और लाठियों से पीटा।

अगले दिन परिवार वालों ने पुलिस को बताया

बताया गया है कि गंभीर रूप से घायल होने के बाद दोनों की मौत हो गई। फिर गांव वालों ने उनके शवों को उनके घर में फेंक दिया गया। आरोप है कि दंपति की बहू और पोते को भी गांव वालों ने पीटा। बुधवार सुबह परिजनों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

13 गांववाले गिरफ्तार, जांच जारी

एसडीपीओ संतोष मिश्रा ने एएनआई को बताया कि लातेहार जिले के बंझी टोला गांव में जादू-टोना के शक में ग्रामीणों ने एक बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी। इस संबंध में 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि आरोपियों के पास से कुछ सामान भी जब्त किया गया है। लातेहार के पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने बताया कि हम सभी संभावित बिंदुओं से घटना की जांच कर रहे हैं।

झारखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

Valium

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो