whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चूहे खा गए 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा, कोर्ट में पुलिस ने बताया, चौंक गए जज

Rats eat cannabis: 6 अप्रैल को कोर्ट ने सजा सुनाने से पहले आरोपियों के पास से बरामद नशीला पदार्थ कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया। कोर्ट के आदेश पर मामले के जांच अधिकारी जयप्रकाश प्रसाद कोर्ट तो पहुंचे लेकिन उनके पास आरोपियों के पास से बरामद गांजा व भांग नहीं थी।
07:56 PM Apr 07, 2024 IST | Amit Kasana
चूहे खा गए 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा  कोर्ट में पुलिस ने बताया  चौंक गए जज

Rats eat cannabis: झारखंड में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां थाने के मालखाने में रखा 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा चूहे चट कर गए। पुलिस ने यह जानकारी 6 अप्रैल को अदालत में दी है। पुलिस के इस बयान से अब जज भी सकते में आ गए हैं। दरअसल, जिस नशीला पदार्थ रखने के आरोप में पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था उसी को जांच एजेंसी पेश नहीं कर सकी।

पिता-पुत्र को किया गया था गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार यह मामला धनबाद के राजगंज थाने का है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार 14 दिसंबर 2018 को नशीला पदार्थ बेचने के बारे में गुप्त सूचना  मिली थी। सूचना के आधार पर छापेमारी कर शंभू प्रसाद अग्रवाल और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को छानबीन में उनके पास से 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा बरामद हुआ।

6 अप्रैल को हुआ कोर्ट में खुलासा

यह मामला कोर्ट में पहुंचा, तभी से मामले की सुनवाई अदालत में चल रही थी। कई तारीख पर सुनवाई के बाद 6 अप्रैल को कोर्ट ने सजा सुनाने से पहले आरोपियों के पास से बरामद नशीला पदार्थ कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया। कोर्ट के आदेश पर मामले के जांच अधिकारी जयप्रकाश प्रसाद कोर्ट तो पहुंचे लेकिन उनके पास आरोपियों के पास से बरामद गांजा व भांग नहीं थी।

मामले की सुनवाई जारी

जब अदालत ने इसका कारण पूछा तो पुलिसकर्मी ने बड़ा अजीब सा जवाब दिया, जिस पर पूरा कोर्ट रूम हंसने लगा। पुलिसकर्मी का कहना था कि थाने के मालखाने में रखा पूरा नशीला पदार्थ चूहों ने नष्ट कर दिया वह उसे खा गए। अभी मामले की सुनवाई अदालत में चल रही है।

ये भी पढ़ें: अप्रैल में 3 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, 17 जून को भी ड्राई डे; यहां देखें पूरी लिस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो