whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: कीचड़ भरे गड्ढे में फंसी केंद्रीय मंत्री की कार, फिर 'मामा' को निकलना पड़ा बाहर

Jharkhand Baharagora News : झारखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस बीच झारखंड पहुंचे केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह की कार कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई।
05:08 PM Sep 23, 2024 IST | Deepak Pandey
video  कीचड़ भरे गड्ढे में फंसी केंद्रीय मंत्री की कार  फिर  मामा  को निकलना पड़ा बाहर
गड्ढे में फंसी केंद्रीय मंत्री की कार।

Jharkhand News : झारखंड में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह की कार कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई। इस दौरान उनकी गाड़ी टेढ़ी हो गई। इस पर भारी बारिश के बीच मामा को अपनी कार से बाहर निकलना पड़ा। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वे एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए बहरागोड़ा गए थे।

Advertisement

झारखंड में पिछले कुछ दिनों से रुक-रुककर बारिश का सिलसिला जारी है, जिससे कई जगहों पर पानी भर गया है। जलभराव से आम आदमी को तो परेशानी होती है, लेकिन इस बार केंद्रीय मंत्री इस समस्या में फंस गए। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार सोमवार को बहरागोड़ा में बारिश के बीच कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई, जिससे उनकी गाड़ी टेढ़ी हो गई।

यह भी पढे़ं : सिपाही भर्ती परीक्षा में क्यों हुई 12 अभ्यर्थियों की मौत? झारखंड के घायल नौजवानों ने बताई आपबीती

Advertisement

गाड़ी से बाहर निकले 'मामा'

Advertisement

बहरागोड़ा में गड्ढे में जो कार फंसी थी, उसमें केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह बैठे हुए थे और इस दौरान झमाझम बारिश भी हो रही थी। ड्राइवर ने काफी कोशिश की, लेकिन कार गड्ढे से बाहर नहीं निकल पाई। इसके बाद सुरक्षा कर्मी छाता आए और केंद्रीय मंत्री को गाड़ी से बाहर निकाला। शिवराज सिंह चौहान एक रैली में जा रहे थे।

यह भी पढे़ं : जिस अजगर से कमा रहा था ‘रोटी’, उसी ने दी मौत, लंबे समय से सांपों को पकड़ रहा था हेमंत

शिवराज सिंह ने जनसभा को किया संबोधित

बताया जा रहा है कि काफी मशक्कत के बाद केंद्रीय मंत्री की कार गड्ढे से बाहर निकली। इसके बाद वे अपनी गाड़ी से बहरागोड़ा की जनसभा में पहुंचे और जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आसमान में बिजली चमक रही है और भारी बारिश भी हो रही है, लेकिन इसके बाद भी यहां के लोग परिवर्तन लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसे देखकर कह सकते हैं कि अब अंधेरा दूर होगा और सूरज निकलेगा यानी कमल खिलेगा और बदलाव आएगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो