whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

EID Gift Ideas 2024: ईद पर देना चाहते हैं अपनों को ईदी? तो ये हैं बेस्ट गिफ्ट आइडियाज

EID Gift Ideas 2024: इस ईद के अवसर पर आप अपने करीबियों को क्या खास तोहफा देना चाहते हैं? अगर अभी तक कुछ सोचा नहीं है तो, आइए गिफ्ट आइडियाज जानते हैं।
03:58 PM Apr 10, 2024 IST | Simran Singh
eid gift ideas 2024  ईद पर देना चाहते हैं अपनों को ईदी  तो ये हैं बेस्ट गिफ्ट आइडियाज
EID Gift Ideas

Best EID Gift Ideas 2024: आज यानी 10 अप्रैल, बुधवार को ईद का चांद नजर आ जा जाएगा। इसके साथ ही पाक महीने रमजान की समाप्ति हो जाएगी और 11 अप्रैल, गुरुवार को ईद उल फितर मनाया जाएगा। इस अवसर पर एक दूसरे को ईद की बधाई देने के साथ-साथ ईदी भी दी जाती है। बच्चों के अलावा अपने दोस्त और करीबियों को लोग ईद के अवसर पर ईदी देते हैं। आमतौर पर ईदी में कुछ पैसे देकर ईद की बधाई दी जाती है। हालांकि, जमाना अब बदल चुका है और आप अपने करीबियों को पैसों के अलावा तोहफे भी दे सकते हैं। आइए ईद पर दिए जाने वाले कुछ किफायती गिफ्ट आइडियाज बताते हैं।

Smartwatch under 2000

आजकल लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में कई तरह की स्मार्टवॉच उपलब्ध हैं। लुक से लेकर स्टाइल के मामले में बजट फ्रेंडली वॉच आसानी से मिल जाती है। आप अगर किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो किफायती स्मार्टवॉच दे सकते हैं। आमतौर पर ऑनलाइन और ऑफलाइन बाजार में 2000 रुपये से कम कीमत में स्मार्टवॉच खरीदने के लिए उपलब्ध होती है।

Smartphone under 5000 to 10000

अगर आपका बजट ज्यादा खास नहीं है लेकिन आप अपने करीबियों को तोहफे में स्मार्टफोन देना चाहते हैं तो मार्केट में किफायती स्मार्टफोन भी उपलब्ध हैं। आप 5 हजार रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक की रेंज में आने वाले फोन गिफ्ट कर सकते हैं। रियलमी, रेडमी, लावा, सैमसंग समेत मोटोरोला जैसी कंपनियां किफायती स्मार्टफोन पेश करती हैं।

Earbuds Under 1000

आप ईद के अवसर पर ईयरबड्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट के साथ 1000 रुपये से कम कीमत में कई ईयरबड्स खरीदने के लिए उपलब्ध है। आप चाहें तो वायरलेस इयरफोन्स भी गिफ्ट में दे सकते हैं।

Makeup Kit Box

अगर आप किसी महिला को तोहफा देना चाहते हैं तो ईद पर मेकअप किट गिफ्ट कर सकते हैं। अमेजन, फ्लिपकार्ट समेत कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर किफायती मेकअप किट खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: 40 हजार से कम में मिल रहा है iPhone 15, जानें डील

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो