whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Friendship Day Gift Ideas: ये 7 गिफ्ट्स देकर आप भी बना सकते हैं अपने दोस्तों का दिन यादगार

Friendship Day Gift Ideas: फ्रेंडशिप डे के दिन आप भी अपने दोस्तों को गिफ्ट देकर खास महसूस करवा सकते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि आप अपने दोस्त को इस दिन क्या दे सकते हैं जिसे पाकर वो खुश हो जाएंगे।
03:40 PM Jul 24, 2024 IST | News24 हिंदी
friendship day gift ideas  ये 7 गिफ्ट्स देकर आप भी बना सकते हैं अपने दोस्तों का दिन यादगार
Friendship day Gift ideas

Friendship Day Gift Ideas: दोस्त अकेला एक ऐसा व्यक्ति होता है जिससे हम अपने दिल की बात खुलकर शेयर करते हैं, फिर चाहे सुख हो या दुख। हमें इनसे बात करते हुए अच्छा लगता है कि कई बार तो हम भूल जाते हैं कि हमें कोई परेशानी भी थी। लेकिन आजकल के जमाने में एक अच्छा दोस्त मिलना काफी मुश्किल है। ऐसे में अगर आपके पास भी कोई अच्छा और सच्चा दोस्त है तो उसे खास फील करवाना बिल्कुल भी न भूलें। अगर आप हर रोज अपने दोस्त को खास महसूस नहीं करवा सकते हैं तो आप कम से कम उन्हें फ्रेंडशिप डे के दिन कोई तोहफा देकर खास महसूस जरूर करवाएं। तो आइए जानते हैं कि आप फ्रेंडशिप डे के दिन अपने दोस्तों को क्या गिफ्ट दे सकते हैं।

फोटो फ्रेम

फ्रेंडशिप डे के दिन आप अपने दोस्तों को फोटो फ्रेम गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आप इसमें उनकी कोई फोटो या आप दोनों की साथ में कोई फोटो लगा कर देंगे तो इससे उन्हें ये गिफ्ट और भी पसंद आएगा।

मेमोरी स्क्रैपबुक

ये भी गिफ्ट देने के लिए एक बेहतर ऑप्शन है। इस स्क्रैपबुक में आप अपने सभी यादगार पल की फोटो लगा सकते हैं। ये आप खुद से भी बना सकते हैं और इसमें आपका ज्यादा पैसा भी नहीं लगेगा।

memory scrapbook

फ्रेंडशिफ ब्रेसलेट

फ्रेंडशिप ब्रेसलेट देने का चलन काफी लंबे समय से चला आ रहा है। आप भी अपने दोस्त को फ्रेंडशिप ब्रेसलेट या बैंड दे सकते हैं। ये ज्यादा महंगा भी नहीं आता है।

प्लांट

आप अपने दोस्त को प्लांट भी गिफ्ट कर सकते हैं। प्लांट देने का मतलब होता है कि आप हमेशा खुशहाल रहें और आगे बढ़ते रहें तो ये भी एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है।

plant

किताब

अगर आपके किसी दोस्त को किताब पढ़ना बहुत अच्छा लगता है तो आप उसको तोहफे में किताब भी दे सकते हैं। अगर कोई किताब दोस्ती से रिलेटेड होगी तो वो देना और भी अच्छा है।

स्पीकर

गाना सुनना किसे पसंद नहीं होता है। हर कोई अपने फ्री समय पर गाना सुनता है। ऐसे में अगर आप अपने किसी दोस्त को स्पीकर देंगे तो वो जब भी कोई गाना सुनेंगे तो वो आपको याद करेंगे। स्पीकर से अच्छा तोहफा कुछ नहीं हो सकता है।

speaker

कस्टमाइज्ड टी-शर्ट

आप अपने दोस्त को कस्टमाइजड टी-शर्ट भी दे सकते हैं। इसमें आप उनकी कोई तस्वीर या उनका नाम लिखा सकते हैं। ये ज्यादा महंगी भी नहीं आएगी और आपके दोस्त को पसंद भी आएगी।

ये भी पढ़ें- बढ़ती उम्र में भी दिखेंगी यंग, डाइट में शामिल करें ये जूस, 10 मिनट में होगा तैयार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो