Shikhar Dhawan जीते हैं बेहद आलीशान जिंदगी, देश-विदेश में प्रॉपर्टी, जानें 'गब्बर' की नेटवर्थ

Shikhar Dhawan Networth: टीम इंडिया के सबसे शानदार खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल शिखर धवन मॉडर्न लाइफस्टाइल जीते हैं। अब तक उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम किया है, जिससे उन्हें अच्छी खासी कमाई हुई है। आइए जानते हैं शिखर धवन की कुल नेटवर्थ क्या है।

featuredImage
शिखर धवन नेटवर्थ

Advertisement

Advertisement

Shikhar Dhawan Networth: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। साल 2010 में उन्होंने टीम इंडिया में डेब्यू किया था। शिखर धवन ने अब तक के अपने करियर में कई बड़े कीर्तिमान स्थापित किए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए कुल 34 टेस्ट के साथ-साथ 68 इंटरनेशनल टी20 मैच और 167 वनडे खेले हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिखर धवन का नाम टीम इंडिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में आता है। उन्होंने पिछले कई सालों में बीसीसीआई और आईपीएल से बंपर कमाई की है। उनकी हर महीने की कमाई लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों रुपये में है। चलिए जानते हैं शिखन की कुल नेटवर्थ क्या है।

बड़े ब्रांड्स से भी होती है कमाई

बीते कई साल में शिखर धवन ने कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम किया है। प्रचार-प्रसार से उन्हें काफी पैसे मिलते हैं। अब तक वो रिलायंस जियो, म्यूचुअल फंड्स सही है, नेरोलैक पेंट्स और एरियल आदि जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा उनका कॉन्ट्रैक्ट ड्रीम 11 और फीवर एफएम से भी है। इन ब्रांड्स से उन्हें हर महीने 30 लाख रुपये के आसपास की कमाई होती है।

ये भी पढ़ें- क्यों रिटायरमेंट को मजबूर हुए शिखर धवन? IPL में भी नहीं खेल पाए थे ज्यादा मैच

6 करोड़ रुपये का है बंगला

दिल्ली में शिखर धवन का एक आलिशान बंगला भी है, जिसकी कीमत 6 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है। दिल्ली के अलावा गुरुग्राम और मुंबई में भी उनके नाम पर कई प्रॉपर्टीज हैं। भारत से बाहर ऑस्ट्रेलिया में भी उनका एक शानदार अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत भी करोड़ों में बताई जाती है।

कारों की कलेक्शन भी है शानदार

आलिशान बंगले के अलावा शिखर धवन के पास कई लग्जरी कारों की कलेक्शन भी है। उनके पास ऑडी ए6 से लेकर बीएमडब्ल्यू 6 जीटी और रेंज रोवर स्पोर्ट्स कार हैं।

शिखर धवन की कुल नेटवर्थ कितनी है?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस समय शिखर धवन की नेटवर्थ करीब 96 करोड़ रुपये है। बड़े ब्रांड्स के प्रचार-प्रसार के अलावा आईपीएल के कॉन्ट्रेक्ट से उन्हें सबसे ज्यादा कमाई होती है।

ये भी पढ़ें- Shikhar Dhawan ने बनाए कौन से बड़े रिकॉर्ड? कोहली-रोहित भी नहीं आस-पास

Open in App
Tags :