whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nita Ambani ने बेटे के साथ कैसे घटाया 18 किलो वजन? 60 की उम्र में भी दिखती हैं फिट

Nita Ambani: नीता अंबानी के अनुसार वजन कम करने को लेकर उनका मोटिवेशन उनका बेटा ही था। उन्होंने कहा कि अनंत की अच्छी हेल्थ के चलते उन्होंने खुद भी डाइट पर जाने का फैसला किया। वह दिन की शुरुआत ताजे फलों के जूस से करती हैं।
09:47 PM Mar 18, 2024 IST | Amit Kasana
nita ambani ने बेटे के साथ कैसे घटाया 18 किलो वजन  60 की उम्र में भी दिखती हैं फिट
Nita Ambani

Nita Ambani lost 18 kg weight: रिलायंस फाउंडेशन की चेयरमैन नीता अंबानी का अपना अलग ही Grace है। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन वह सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब उन्होंने अपने फिटनेस सीक्रेट रिवील किया है।

यंगस्टर्स करते हैं फॉलो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत की बीमारी के दौरान खुद भी डायट प्लान फॉलो किया, जिससे उनका लगभग 18 किलो वजन कम हुआ है। यही वजह है कि 60 साल की उम्र में भी नीता अंबानी बेहद खूबसूरत और फिट नजर आती हैं। यंगस्टर्स उनके स्टाइल, समाजसेवा के काम और उनकी प्रभावी पर्सनालिटी के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं।

बच्चा वही करता है, जो उसकी मां करती है

मीडिया में दिए बयान में नीता अंबानी अपने बेटे अनंत के बीमारी के दिनों को याद करते हुए कहती हैं कि बच्चा वही करता है, जो उसकी मां करती है। ऐसे में मैंने अच्छा खाना शुरू किया। जिससे अनंत भी वही डाइट फॉलो करे। नीता अंबानी का डाइट प्लान एकदम सिंपल है। दरसअल, अनंत अंबानी को बचपन से अस्थमा की बीमारी है, यही वजह है कि उनका वजन कम नहीं हो पाता है।

भरतनाट्यम डांस और योगा करती हैं

नीता अंबानी के अनुसार वजन कम करने को लेकर उनका मोटिवेशन उनका बेटा ही था। उन्होंने कहा कि अनंत की अच्छी हेल्थ के चलते उन्होंने खुद भी डाइट पर जाने का फैसला किया। वह दिन की शुरुआत ताजे फलों के जूस से करती हैं। दिन में हरी सब्जियां और बैलेंस्ड डाइट, जैसे सूप आदि लेती हैं। वहीं, रात में साधा दाल, सब्जी और रोटी उनके खाने में शामिल रहता था। इसे अलावा खुद को फिट रखने के लिए वह नियमित भरतनाट्यम डांस और योगा करती हैं।

ये भीपढ़ें: Viagra Side Effect : मर्दाना ताकत बढ़ाने के नाम पर 200 लोगों की गई जान
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो